icon

ENG vs SL : 156 रन पर श्रीलंका के सामने ढेर हुई इंग्लैंड तो अंग्रेजों पर बरसे गौतम गंभीर, कहा - देश के लिए नहीं बल्कि...

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में श्रीलंकाई गेंदबाजों ने कहर बरपाते हुए वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड (England) को महज 156 रनों पर ढेर कर डाला.

बेन स्टोक्स
authorSportsTak
Thu, 26 Oct 05:42 PM

साल 2019 वर्ल्ड कप की विजेता इंग्लैंड (England vs Sri Lanka) के लिए भारत में होने वाला आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) किसी बुरे सपने की तरह जा रहा है. इंग्लैंड को जहां पहले अफगानिस्तान ने धोया. उसके बाद साउथ अफ्रीका ने बुरी तरह से रौंदा. जिसके बाद इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने वापसी की उम्मीद जताई थी. लेकिन श्रीलंका के खिलाफ भी कुछ सुधार नजर नहीं आया. इंग्लैंड के बल्लेबाज जब बैटिंग करने आए तो श्रीलंकाई गेंदबाजों ने अंग्रेजों को महज 156 रन पर ढेर कर डाला. जिससे इंग्लैंड की एक और हार नजर आने लगी तो भारत के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी गौतम गंभीर ने कमेंट्री के दौरान अंग्रेजों को खरी-खोटी सुना डाली.

 

स्टार स्पोर्ट्स पर श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच मैच के दौरान कमेंट्री करने वाले गौतम गंभीर ने इंग्लैंड टीम के बल्लेबाजों को लेकर कहा कि सात ओवर तक इंग्लैंड ऐसा लग रहा था. जैसे की 350 से अधिक का टोटल बनाएगी. लेकिन जैसे ही विकेटों का पतन शुरू हुआ. उसे देखकर लगा कि इंग्लैंड के बल्लेबाज अपना सम्मान बचाने के लिए खेल रहे है और देश के लिए नहीं खेल रहे हैं. इंग्लैंड के सभी बल्लेबाजों ने गलत शॉट्स खेले.

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

इस तरह 156 पर ढेर हुआ इंग्लैंड

 

वहीं मैच की बात करें तो बेंगलुरु के मैदान में इंग्लैंड को पहला झटका 45 रन के स्कोर पर लगा. जब सलामी बल्लेबाज डेविड मलान 25 गेंदों में 6 चौके से 28 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद इंग्लैंड के विकेटों की झड़ी लग गई और  बीच में बेन स्टोक्स ने 73 गेंदों में 6 चौके से 43 रन बनाकर जरूर पारी संभालने की कोशिश की लेकिन इंग्लैंड की टीम 156 रनों पर ढेर हो गई. श्रीलंका के लिए सबसे अधिक तीन विकेट लहिरू कुमारा, दो-दो विकेट एंजेलो मैथ्यूज और कसुन रजिथा ने जबकि एक विकेट महीषा तीक्षणा ने चटकाए. 

 

ये भी पढ़ें :- 

World Cup 2023 : 'मैं उनके जूते में पैर रखकर सोचता हूं कि...', रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की जीत में कप्तानी का बताया बड़ा सीक्रेट

IND vs ENG: लगातार 5 मैच जीतने के बाद लखनऊ पहुंची टीम इंडिया पर फूलों की बारिश, प्‍लेयर्स का हुआ ग्रैंड वेलकम, Video

लोकप्रिय पोस्ट