icon

ENG vs WI : वेस्टइंडीज के बल्लेबाज ने जड़ा ऐसा छक्का कि स्टैंड की टूटी छत, फैंस के सिर पर गिरे टाइल्स, देखें Video

ENG vs WI : इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच नॉटिंघम के मैदान में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज ने जोरदार छक्के से स्टेडियम की तोड़ी छत और फैंस के ऊपर गिरी टाइल्स, वायरल हुआ वीडियो.

ENG vs WI मैच के दौरान शमर जोसेफ ने छक्के से टूटी स्टेडियम की छत
authorShubham Pandey
Sat, 20 Jul 09:05 PM

ENG vs WI : इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच नॉटिंघम के मैदान में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच जारी है. इस मैच के तीसरे दिन वेस्टइंडीज के निचले क्रम के बल्लेबाज शमर जोसेफ ने इंग्लैंड के गेंदबाज के सामने एक झन्नाटेदार छक्का लगाया. इस सिक्स से गेंद स्टैंड्स की छत पर टकराई और उससे टाइल्स टूटकर नीचे बैठे फैंस के सिर पर गिरने लगी. इसी जबरदस्त घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.


जोसेफ ने मारा दमदार छक्का 


दरअसल, वेस्टइंडीज के लिए सबसे आखिर में नंबर-11 पर बल्लेबाजी करने आए शमर जोसेफ काफी आक्रामक खेल रहे थे. वह इंग्लैंड के हर एक गेंदबाज पर बड़ा शॉट लगाने का प्रयास कर रहे थे. इसी दौरान गस एटकिंसन की गेंद पर पारी के 107वें ओवर में जोसेफ ने डीप बैकवर्ड स्क्वायर लेग की दिशा में दनदनाता सिक्स लगाया. जिससे गेंद स्टैंड की छत पर टकराई और उससे टाइल्स टूटकर फैंस के ऊपर गिरने लगी. जबकि फैंस इससे बचते भी नजर आए. अच्छी बात ये रही कि टाइल्स गिरने से किसी भी फैन को गंभीर चोट नहीं आई. जोसेफ ने इसके बाद फिर से पांचवीं गेंद पर चौका जड़ा और ओवर से कुल 16 रन बटोरे.

 


वेस्टइंडीज का मजबूट पलटवार 


इंग्लैंड के पहली पारी में बनाए गए 416 रन के जवाब में वेस्टइंडीज ने भी मजबूत पलटवार किया और कावेम होज ने दूसरे दिन 120 रनों की पारी खेली थी. जबकि इसके बाद 386 रन के स्कोर तक वेस्टइंडीज के 9 विकेट गिर चुके थे. लेकिन जोसेफ ने विकेटकीपर बल्लेबाज जोशुआ डा सिल्वा के साथ आखिरी विकेट के लिए 71 रनों की साझेदारी निभाई लेकिन अंत में जोसेफ ही 27 गेंद में 5 चौके और दो छक्के से 33 रन बनाकर चलते बने. जबकि सिल्वा 122 गेंदों में 10 चौके और तीन छक्के से 82 रन बनाकर नाबाद रहे. जिससे वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 457 रन बनाए और 41 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

रोहित शर्मा और विराट कोहली की टीम इंडिया में कौन लेगा जगह? दिनेश कार्तिक ने बताए 4 बड़े नाम

IPL 2025 में विराट कोहली वाली RCB का कौन बनेगा कप्तान ? गौतम गंभीर के इस साथी का नाम आया सामने
बाबर आजम, शाहीन और रिजवान को लगा तगड़ा झटका, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उनके खिलाफ उठाया ये बड़ा कदम

लोकप्रिय पोस्ट