icon

ENG vs PAK: आपको इतने छक्के क्यों पड़ते हैं? शादाब खान के साथ पहले महिला फैन ने खिंचवाई फोटो, फिर कर डाली बेइज्जती!

Shabad Khan: शादाब खान को एक महिला फैन ने बुरी तरह ट्रोल कर दिया. शादाब के साथ ये फैन फोटो खिंचवा रही थी तभी महिला ने कहा कि आप इतने छक्के क्यों खाते हैं.

शादाब खान के साथ महिला फैन
authorNeeraj Singh
Wed, 29 May 11:36 AM

Shabad Khan: पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान फिलहाल इंग्लैंड में हैं और टी20 सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं. ऐसे में शादाब बाहर घूमने निकले थे लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शादाब खान को एक महिला फैन ने ट्रोल कर दिया. दरअसल महिला फैन शादाब खान के साथ फोटो खिंचवाने निकली थी लेकिन तभी उन्होंने सभी के सामने शादाब का मजाक बना दिया.

 

फोटो सेशन के बीच में शादाब खान से महिला फैन ने कहा कि आपको अपनी गेंदबाजी फॉर्म में वापस आना चाहिए. इसके बाद महिला ने जो कहा उसने सभी को हिला दिया. महिला फैन ने कहा कि आप इतने छक्के क्यों खा रहे हैं? फॉर्म में वापस आएं. विकेट लेनी है आप ने. बता दें कि शादाब खान इसके बाद उदास हो गए लेकिन उन्होंने अपना पोज बरकरार रखा और महिला को कोई रिएक्शन नहीं दिया.

 

 

 

अफरीदी ने दिए थे शादाब को टिप्स


पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भी शादाब खान से बात की थी. इंग्लैंड में लगातार गेंद से संघर्ष करने वाले शादाब के साथ उन्होंने पर्सनल चैट की थी. इस दौरान दोनों के बीच लेग स्पिन को लेकर बातचीत हुई थी. क्रिकेट पाकिस्तान से बातचीत के दौरान अफरीदी ने कहा था कि मैं चाहता हूं कि शादाब अच्छी गेंदबाजी करें. जब भी उन्होंने पाकिस्तान के लिए अच्छी गेंदबाजी की है. टीम को जीत मिली है. मैंने पहले उनके सभी मैच देखे हैं. हमारी बातचीत भी हुई.

 

अफरीदी ने कहा कि मैंने उनसे पूछा कि आपको कौन कोचिंग दे रहा है.  या फिर आप क्या ऐसा नहीं कर रहे हैं जिससे गेंदबाजी आपकी अच्छी नहीं हो रही. क्या आप कुछ गलतियां कर रहे हैं. अफरीदी ने बताया कि शादाब फिलहाल मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं. ऐसे में उन्हें मदद की जरूरत है. सीनियर खिलाड़ी और गेंदबाजी कोच को उनकी मदद करनी चाहिए. 
 

ये भी पढ़ें:

T20 World Cup 2024: हार्दिक पंड्या टीम इंडिया से जुड़े, पहले प्रैक्टिस सेशन में पसीना बहाने के बाद बोले- देश की...

IPL 2024: 'मुझे इतने पैसे मिलने चाहिए थे', KKR ने जीता खिताब तो रिंकू सिंह ने IPL सैलरी को लेकर किया बड़ा खुलासा

T20 World Cup 2024 के लिए रवाना होने से पहले वर्ल्‍ड चैंपियन के साथ डिनर पर विराट कोहली, Video वायरल

लोकप्रिय पोस्ट