icon

Bravo vs Pollard : CSK के IPL 2023 खिताब जीतने पर ब्रावो और पोलार्ड में छिड़ी जंग, Video से जानें क्या है मामला?

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड और चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो के बीच अपनी-अपनी टीम को बेस्ट साबित करने के लिए बहस छिड़ गई.

bravo vs pollard : csk के ipl 2023 खिताब जीतने पर ब्रावो और पोलार्ड में छिड़ी जंग, video से जानें क्या है मामला?
authorSportsTak
Fri, 02 Jun 01:03 PM

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) ने आईपीएल 2023 सीजन का खिताब जीतकर इतिहास रच डाला. चेन्नई ने साल 2008 से खेले जाने वाले आईपीएल में कुल 5वीं बार खिताब अपने नाम किया. इस तरह मुंबई के बाद आईपीएल इतिहास में 5 बार खिताब जीतने वाली टीम चेन्नई भी बन गई. लेकिन मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड और चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो के बीच अपनी-अपनी टीम को बेस्ट साबित करने के लिए बहस छिड़ गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ब्रावो ने पोलार्ड से की बहस 


दरअसल, 29 मई को खिताब जीतने के बाद ब्रावो अपने सबसे खास दोस्त और मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड से मिले. दोनों कार में लेकिन बहस के दौरान भिड़ गए. दोनों में इस बात को लेकर बहस हुई कि चेन्नई और मुंबई में कौन सी टीम ज्यादा सक्सेसफुल है. पोलार्ड ने ब्रावो से कहा कि मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सक्सेसफुल टीम है. इस पर ब्रावो ने उन्हें रिकॉर्ड दिखाए और कहा कि ये उनका टी20 क्रिकेट की दुनिया में 17वां खिताब है. जबकि पोलार्ड के नाम अभी तक 15 खिताब है. इसलिए उनका नाम इज्जत से ले. इस पर पोलार्ड रिप्लाई नहीं देते हैं और शांत रहकर इधर-उधर देखने लगते हैं.

 

  

 

10वें फाइनल में 5वीं बार जीती चेन्नई 


बता दें कि आईपीएल के पिछले 2022 सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम जहां 10वें नंबर पर मौजूद थी. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 9वें नंबर पर मौजूद थी. इसके बाद मुंबई ने दमदार पलटवार करते हुए जहां प्लेऑफ में जगह बनाई. वहीं चेन्नई उनसे आगे रही और उसने खिताब जीतने के बाद साबित कर दिया कि आईपीएल में उनका दबदबा अभी कम नहीं हुआ है. चेन्नई ने 10वीं बार फाइनल खेलते हुए 5वीं बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में कब्ज़ा जमाया. जबकि रोहित शर्मा भी अपनी कप्तानी में मुंबई को 5 बार आईपीएल का टाइटल जिता चुके हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

WTC Final: ऐसा बल्ला नहीं देखा, फाइनल से पहले स्टीव स्मिथ ने खास बल्ले से की तैयारी, फैंस के उड़े होश, VIDEO

IPL 2023: हार्दिक पंड्या पर सुनील गावस्कर ने बोला हमला, कहा- मोहित शर्मा की लय बिगाड़ने में कप्तान का सबसे बड़ा हाथ

लोकप्रिय पोस्ट