icon

WTC Final: द्रविड़ एक लेजेंड हैं लेकिन कोच के रूप में जीरो, जब ऊपर वाला अक्ल बांट...पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर का हमला

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने राहुल द्रविड़ को कोच के रूप में जीरो बताया है और कहा है कि, उन्हें कुछ नहीं आता.

wtc final: द्रविड़ एक लेजेंड हैं लेकिन कोच के रूप में जीरो, जब ऊपर वाला अक्ल बांट...पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर का हमला
authorSportsTak
Sat, 10 Jun 11:07 AM

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच दी ओवल के मैदान पर खेला जा रहा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) टीम इंडिया के हाथों से निकलता दिखाई दे रहा है. ऑस्ट्रेलिया की टीम के पास पहले ही 296 रन की लीड आ चुकी है. ऐसे में भारतीय बल्लेबाज कमाल करेंगे तभी एक बड़ा लक्ष्य दी ओवल के मैदान पर चेस हो पाएगा. भारत ने शुरुआत में ही उस वक्त गलती कर दी जब टीम इंडिया ने अश्विन को प्लेइंग 11 में मौका नहीं दिया. इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने 469 रन बना डाले.

 

टीम इंडिया जब बल्लेबाजी के लिए आई तो टीम का पूरा टॉप ऑर्डर बिखर गया. 71 के कुल स्कोर पर ही टीम ने 4 अहम विकेट गंवा दिए. लेकिन अजिंक्य रहाणे और शार्दुल ठाकुर के संघर्ष के चलते टीम 300 के करीब पहुंच पाई. लेकिन इन सबके बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट बासित अली ने टीम इंडिया पर हमला बोला है और टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ को खूब खरी खोटी सुनाई है.


अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए बासित अली ने कहा कि, भारत इसलिए अभी मैच हारने की कगार पर है क्योंकि टीम ने गेंदबाजी चुनी. जिस तरह भारतीय गेंदबाजों ने गेंदबाजी की. उस देखकर लगा कि ये लोग आईपीएल खेल रहे हैं. लंच तक सभी खुश थे. लेकिन 120 ओवर के बाद कुछ भारतीय फील्डर्स सुस्त नजर आए. अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा को छोड़ और कोई भी कमाल नहीं दिखा पा रहा था.

 

द्रविड़ कोच के रूप में जीरो हैं


बासित अली ने राहुल द्रविड़ पर हमला बोला और कहा कि, वो राहुल द्रविड़ को काफी बड़ा खिलाड़ी मानते हैं लेकिन उनकी कोचिंग बेहद खराब है. कोच के रूप में द्रविड़ ने अंडर 19 और इंडिया ए के लिए कमाल किया है. लेकिन टीम इंडिया के लिए ये पूर्व क्रिकेटर कुछ खास नहीं कर पा रहा है.

 

अली ने आगे कहा कि, राहुल द्रविड़ एक लेजेंड हैं. एक क्लास खिलाड़ी हैं. लेकिन कोच के रूप में उन्हें कुछ नहीं आता. आप भारत में टर्निंग पिच बनाते हो. लेकिन जब भारत ऑस्ट्रेलिया जाता है तो क्या उसे उस तरह की विकेटें नहीं मिलती हैं. वहां पर बाउंस वाली पिच होती है. मुझे नहीं पता द्रविड़ क्या सोच रहे हैं. जब ऊपर वाला अक्ल बांट रहा था तो पता नहीं ये कहां पहाड़ों के पीछे छुपे हुए थे.

 

ये भी पढ़ें:

WTC Final: भारतीय फैंस ने कंगारुओं की उड़ाई खिल्ली, कहा- इतना घमंड ठीक नहीं, हेकड़ी निकालने के लिए सिराज का किया धन्यवाद

WTC Final: स्टीव स्मिथ को नहीं पसंद आई दर्शक की टीशर्ट, अंपायर ने कुर्सी छोड़ने को कहा, अंग्रेज फैंस बोले- एशेज में स्टेडियम को लाल कर देंगे

 

लोकप्रिय पोस्ट