icon

RCB vs CSK : दिनेश कार्तिक ने आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में धोनी के छक्के का उड़ाया मजाक तो कोहली सहित सभी की छूटी हंसी, कहा - पूरे मैच में वो सिक्स ही...VIDEO

RCB vs CSK : विराट कोहली वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने महेंद्र सिंह धोनी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रन से हराकर आईपीएल 2024 सीजन के प्लेऑफ में जगह बनाई.

RCB vs CSK मैच में छक्का लगाने के दौरान धोनी और ड्रेसिंग रूम में दिनेश कार्तिक व विराट कोहली
authorShubham Pandey
Sun, 19 May 11:17 AM

RCB vs CSK : विराट कोहली वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने महेंद्र सिंह धोनी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रन से हराकर आईपीएल 2024 सीजन के प्लेऑफ में जगह बना डाली. आरसीबी की धमाकेदार जीत के बाद जहां उसके फैंस ने सड़के जाम करके जश्न मनाया. वहीं आरसीबी की टीम के ड्रेसिंग रूम का भी वीडियो सामने आया है. जिसमें आरसीबी के लिए फिनिशर का रोल अदा करने वाले दिनेश कार्तिक ने धोनी के 110 मीटर छक्के का मजाक बनाते हुए बड़ा बयान दे डाला.

 

धोनी ने लगाया 110 मीटर का छक्का 


आरसीबी के प्लेऑफ में जाने के बाद ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ी मस्ती मजाक करते नजर आए. इस बीच विराट कोहली और कप्तान फाफ डुप्लेसी नहीं बल्कि दिनेश कार्तिक ने स्पीच दे डाली. इस दौरान कार्तिक ने महेंद्र सिंह धोनी के उसी छक्के का मजाक बनाया. जिसके चलते गीली बॉल मैदान से बाहर चली गई और फिर सूखी गेंद मिलने के बाद यश दयाल ने बाजी पलट दी.

 

दिनेश कार्तिक ने क्या कहा ?

 

दिनेश कार्तिक ने धोनी के सिक्स को लेकर कहा,

 

इस मैच में सबसे अच्छी चीज ये हुई कि महेंद्र सिंह धोनी के छक्के से जो गेंद बाहर गई. उससे काम बन गया और दूसरी गेंद से गेंदबाज के लिए थोड़ा आसान हुआ. यश ने बहतरीन गेंदबाजी की. अगर आपके अंदर संदेह होगा तो गेंद हमेशा कमर की हाइट के पास लेग स्टंप की तरफ फुलटॉस जाएगी. लेकिन गेंद जब गीली हो तो ये मंत्र फॉलो करना चाहिए.

 

 

 

 

चेन्नई को 27 रन से मिली हार 


वहीं मैच की बात करें तो आरसीबी ने पहले खेलते हुए 218 रनों का विशाल स्कोर बनाया था. इसके जवाब में चेन्नई को आखिरी 6 गेंदों पर जीत के लिए 35 जबकि प्लेऑफ में जाने के लिए 17 रन की दरकार थी. तभी यश दयाल की पहली गेंद पर धोनी ने छक्का लगाया लेकिन गेंद मैदान से बाहर चली गई. बॉल बदलने के बाद दूसरी गेंद पर धोनी (13 गेंद, 25 रन) को आउट करने के साथ चेन्नई के जीत की उम्मीदों को बिखेर दिया. इतना ही नहीं दयाल ने बाकी चार गेंदों में सिर्फ एक रन दिया और आरसीबी को 27 रन से जीत दिलाकर प्लेऑफ का टिकट दिलाया. 

 

ये भी पढ़ें :- 

RCB vs CSK : IPL 2024 में प्लेऑफ का टिकट पाते ही फाफ डुप्लेसी का पसीजा दिल, एक ओवर में 5 छक्के खाने वाले को दिया खास तोहफा

RCB vs CSK : आरसीबी के प्लेऑफ में जाते ही मैदान में रोते नजर आए विराट कोहली, चेन्नई पर जीत के बाद इस Video ने जीता फैंस का दिल

RCB vs CSK : धोनी का 110 मीटर का छक्का बना चेन्नई की हार का विलेन! जानिए ऐसा क्या हुआ कि आरसीबी ने पलट दी बाजी

लोकप्रिय पोस्ट