icon

दिनेश कार्तिक ने की बड़ी भविष्यवाणी, 2025 चैंपियंस ट्रॉफी वाली टीम इंडिया में होंगे ये बड़े बदलाव

IND vs SL : गौतम गंभीर को कोचिंग में पहली बार वनडे सीरीज खेलने उतरी रोहित शर्मा को श्रीलंका के सामने 27 साल बाद वनडे सीरीज में हार मिली तो दिनेश कार्तिक ने दिया बड़ा बयान.

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान वाशिंग्टन सुंदर और विराट कोहली
authorShubham Pandey
Sun, 11 Aug 05:20 PM

IND vs SL : गौतम गंभीर को कोचिंग में पहली बार वनडे सीरीज खेलने उतरी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया कुछ कमाल नहीं कर सकी. भारत को श्रीलंका के सामने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद वनडे टीम इंडिया के 2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने को लेकर भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बड़ा बयान दिया.

 

 

दिनेश कार्तिक ने क्या कहा ?


क्रिकबज से बातचीत में दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया के आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने को लेकर कहा,

 

भारत को अगेल साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी से पहले बहुत सारे टेस्ट मैच खेलने हैं. इसलिए अगली वनडे सीरीज तक कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. जो कि अब अगले साल इंग्लैंड के खिलाफ खेली जानी है.

 

कार्तिक ने आगे कहा,

 

मुझे पूरा यकीन है कि श्रीलंका में खेलने वाली टीम इंडिया के बाद अब अगले साल इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलनी वाली टीम इंडिया में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे.टीम इंडिया उस मुकाम पर आ चुकी है कि जब बड़े टूर्नामेंट आते हैं तो वह पूरी तरह से अलग नजर आती है. चैंपियंस ट्रॉफी अगले साल फरवरी-मार्च में खेली जानी है.

 

भारत को मिली सीरीज में हार 


श्रीलंका दौरे पर भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के सभी मैच जीते थे. लेकिन रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी वनडे टीम इंडिया का पहला मैच टाई रहा था. इसके बाद दूसरे और तीसरे वनडे मैच में हार मिली थी. जिससे श्रीलंका ने 27 साल बाद भारत के सामने किसी बाइलेटरल वनडे सीरीज में जीत दर्ज की. भारतीय वनडे टीम अब अगले साल आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से ठीक पहले इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी.

 

ये भी पढ़ें :- 

विनेश फोगाट के लिए बड़ी खुशखबरी! पेरिस ओलिंपिक में स्टार पहलवान का सिल्वर पक्का होने के मिले अहम संकेत

6,6,6,6,6... काइरन पोलार्ड का धूमधड़ाका, राशिद खान को खूब पीटा, टीम को जिताया हारा हुआ मैच, देखिए Video
Paris Olympic: विनेश फोगाट के फैसले से पहले CAS से अमेरिका को जोर का झटका, इस स्पर्धा में ब्रॉन्ज मेडल छीनकर दूसरी एथलीट को दिया

लोकप्रिय पोस्ट