icon

MS Dhoni: 'वो ड्रेसिंग रूम में आए और गुस्से में हेलमेट फेंक दिया', सुरेश रैना ने बताया धोनी का वो रूप जो अब तक किसी ने नहीं देखा

MS Dhoni: सुरेश रैना को धोनी का डिप्टी कहा जाता है. ऐसे में रैना ने कहा कि साल 2014 सीजन में पंजाब से हार के बाद धोनी बेहद गुस्से में थे और उन्होंने हेलमेट फेंक दिया था.

मैच खत्म करने के बाद गुस्से में धोनी
authorNeeraj Singh
Sun, 21 Apr 04:29 PM

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को हमेशा से ही बेहद शांत और कूल देखा गया है. धोनी को इसलिए भी कैप्टन कूल का दर्जा मिला हुआ है. चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए धोनी को अब तक मैदान पर गुस्सा करते नहीं देखा गया है.  बेहद कम बार ऐसा हुआ है जब धोनी गुस्से में नजर आए हैं. लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ था जब धोनी ड्रेसिंग रूम के भीतर बेहद गुस्से में थे. और इसके बाद का खुलासा अब उनके सबसे अच्छे दोस्त सुरेश रैना ने किया. रैना चेन्नई की तरफ से खेल चुके हैं और रिटायर हो चुके हैं.

 

लल्लनटॉप से खास बातचीत में अब सुरेश रैना ने आईपीएल 2014 सीजन को लेकर अहम खुलासा किया है. इस दौरान पंजाब किंग्स ने चेन्नई को सीजन के दूसरे क्वालीफायर में हरा दिया था. सहवाग ने इस मैच में पंजाब की तरफ से खेलते हुए 58 गेंद पर 122 रन ठोके थे. इस तरह पंजाब ने 226 रन बना दिए थे. रैना ने इसके बाद अच्छी बल्लेबाजी की और लक्ष्य का पीछा करने के दौरान 25 गेंद पर 87 रन ठोके. वहीं धोनी ने भी रैना का साथ दिया और 31 गेंद पर 42 रन ठोके. चेन्नई की टीम इस मैच में 24 रन से लक्ष्य से चूक गई.

 

ड्रेसिंग रूम में जब धोनी ने फेंका था हेलमेट


रैना ने कहा कि हार के बाद धोनी गुस्से में थे. उन्होंने ड्रेसिंग रूम में आते ही हेलमेट और पैड्स फेंक दिए. वो इसलिए गुस्से में थे क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स के बैटर्स ने ज्यादा रन नहीं बनाए थे. रैना ने कहा कि मैंने इस तरह से धोनी को गुस्से में नहीं देखा है. उनका यही कहना था कि हम न रन बनाते हैं न कुछ और करते हैं. वो बेहद ज्यादा चिड़े हुए थे. उन्होंने कहा कि हमें ये मैच जीतना था लेकिन हम हार गए. रैना ने बताया कि अगर चेन्नई वो मैच जीत जाती तो टीम आईपीएल का खिताब भी जीत जाती.

 

चेन्नई सुपर किंग्स के बैटर ने अपनी पारी को लेकर भी अहम खुलासा किया. रैना ने मैच में 87 रन ठोके थे जिसमें उन्होंने 6 छक्के और 12 चौके लगाए थे. रैना ने बताया कि मुझे एक रात पहले सपना आया था कि मैं मैच में कुछ स्पेशल करूंगा. मुझे गेंद फुटबॉल की तरह दिख रही थी. लेकिन मैं रन आउट हो गया. मुझे उस दौरान लगा था कि मुझे कोई रोक नहीं सकता है.

 

ये भी पढ़ें:

KKR vs RCB : आरसीबी ने जीता टॉस, कप्तान फाफ ने टीम में किए ये तीन बड़े बदलाव, जानें दोनों टीमों की Playing XI

'रोहित शर्मा भारत के कप्तान हैं तो मुंबई के क्यों नहीं', हार्दिक पंड्या के कप्तान बनने पर सुरेश रैना ने उठाया बड़ा सवाल

T20WC: न विराट न रोहित, टी20 वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी होगा भारत के लिए 'तुरुप का इक्का', एडम गिलक्रिस्ट की बड़ी भविष्यवाणी

लोकप्रिय पोस्ट