icon

'धोनी के पास विराट कोहली जैसी तकनीक नही', ट्रोल होने के बाद नीतीश रेड्डी ने दी सफाई, कहा- जो मैंने कहा...

Nitish Reddy- Dhoni: नीतीश रेड्डी ने कहा कि मैंने जो भी कहा है वो सवाल का जवाब है. मैंने जानबूझकर नहीं कहा और फैंस इस वीडियो को तोड़-मरोड़ कर देख रहे हैं.

रन बचाने के दौरान दौड़ लगाते एमएस धोनी, आउट होने के बाद पवेलियन जाते नीतीश रेड्डी
authorNeeraj Singh
Sun, 02 Jun 08:34 PM

Nitish Reddy- Dhoni: सनराइजर्स हैदराबाद के बैटर नीतीश रेड्डी ने एमएस धोनी पर दिए गए विवादित बयान पर अपनी सफाई दी है. रेड्डी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एमएस धोनी के टैलेंट पर बात की थी और कहा था कि धोनी के पास बैटिंग तकनीक है. विराट कोहली की तुलना में धोनी कमजोर नजर आते हैं. विराट कोहली एक पूर्ण बल्लेबाज हैं. ऐसे में जैसे ही नीतीश रेड्डी के इंटरव्यू की ये क्लिप वायरल हुई धोनी के फैंस ने इस क्रिकेटर पर हमला बोलना शुरू कर दिया.

 

रेड्डी ने मांगी माफी


रेड्डी ने एक वीडियो में कहा कि धोनी के पास टैलेंट है. लेकिन तकनीक नहीं है. धोनी के पास विराट कोहली जितनी तकनीक नहीं है. लेकिन अब इस मामले पर नीतीश रेड्डी ने सफाई दी है. नीतीश रेड्डी ने साफ किया है कि वो धोनी की इज्जत करते हैं. और उन्होंने जानबूझकर या किसी को दुख पहुंचाने के लिए इस तरह का बयान नहीं दिया है. नीतीश ने फैंस से गुजारिश की और कहा कि कोई भी उनके बयान को नेगेटिव तरीके से न ले.

 

 

 

फैंस से की गुजारिश


नीतीश रेड्डी ने ये सफाई अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दी. उन्होंने कहा कि मैं माही भाई की काफी ज्यादा इज्जत करता हूं. सवाल स्किल और माइंडसेट को लेकर था कि आखिर कौन सी चीज सबसे ज्यादा जरूरी है. ऐसे में मैंने माइंडसेट चुना और धोनी का उदाहरण दिया. मुझे लगता है कि सफलता हासिल करने में माइंडसेट काफी अहम रोल निभाता है. पिछले इंटरव्यू में मैंने जो भी कुछ कहा वो सबकुछ अलग तरीके से पेश किया जा रहा है. कई लोगों ने वीडियो का कुछ हिस्सा क्रॉप कर चलाया है.  लेकिन हमें नेगेटिविटी नहीं फैलानी चाहिए और पूरी कहानी समझनी चाहिए.

 

बता दें कि नीतीश ने अपने इंटरव्यू का लिंक भी शेयर किया. बता दें कि नीतीश के लिए आईपीएल 2024 बेहद शानदार सीजन साबित हुआ. उन्होंने आईपीएल 2024 में कुल 303 रन ठोके. हैदराबाद के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज ने अर्धशतक भी ठोका और टीम को फाइनल में पहुंचाने में अहम रोल निभाया. आंध्र के इस बैटर को आंध्र प्रीमियर लीग नीलामी में 15.6 लाख रुपए में खरीदा गया है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो टीम अपना टाइटल डिफेंड नहीं कर पाई. आरसीबी ने टीम को प्लेऑफ्स की रेस से बाहर कर दिया था. ऐसे में अब फैंस के मन में सबसे बड़ा सवाल यही है कि धोनी चेन्नई के लिए अगला सीजन खेलेंगे या नहीं.

 

ये भी पढ़ें:

T20WC 2024: 11 साल पहले देखा था विराट कोहली का वीडियो, बताया था चैंपियन, अब अमेरिकी क्रिकेटर ने खूंखार बैटिंग कर गेंदबाजों को कंपाया

T20 WC 2024 में न आ जाए IPL जैसी नौबत, मैथ्यू हेडन की राहुल द्रविड़ को नसीहत, 'तुम्हें पता है लीडर कौन है'

टी20 वर्ल्ड कप के बीच भारतीय ऑलराउंडर ने रचाई शादी, जानिए क्या करती है दुल्हन?

लोकप्रिय पोस्ट