icon

Indi A vs England Lions : विराट कोहली की टीम के पुराने साथी ने अंग्रेजों को खदेड़ा, 92 रनों की पारी से इंडिया को दिलाई मजबूत शुरुआत

India A vs England Lions, Devdutt Padikkal : इंडिया-ए के लिए इंग्लैंड के सामने देवदत्त पडिक्कल ने 96 गेंदो में 15 चौके से 92 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को ठोस शुरुआत दिला डाली.

मैच के दौरान शॉट खेलते देवदत्त पडिक्कल
authorShubham Pandey
Wed, 24 Jan 08:01 PM

India A vs England Lions, Devdutt Padikkal : इंडियन प्रीमियर लीग में कभी विराट कोहली वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से खेलने वाले दमदार ओपनर देवदत्त पडिक्कल बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं. इंडिया-ए के गेंदबाजों ने पहले इंग्लैंड लायंस की पहली पारी 152 रनों पर ढेर कर डाली. इसके बाद कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन के साथ मिलकर देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने ओपनिंग में 96 गेंदो में 15 चौके से 92 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को ठोस शुरुआत दिला डाली. पहले दिन के अंत तक इन दोनों बल्लेबाजों के बीच ओपनिंग में 150 रनों की दमदार साझेदारी हुई. जिससे इंडिया-ए की टीम ने मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर डाली है.

 

ईश्वरन और पडिक्कल का धमाका 


आईपीएल में आगामी 2024 सीजन के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में शामिल होने वाले देवदत्त पडिक्कल इंडिया-ए के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन के साथ ओपनिंग करने आए. इन दोनों ने ना सिर्फ अपना विकेट बचाया बल्कि इंग्लैंड के गेंदबाजों को जमकर मजा भी चखाया. जिसका नतीजा ये रहा कि दूसरे चारदिवसीय मैच के पहले दिन के अंत तक अहमदाबाद के मैदान में इंग्लैंड के गेंदबाज एक भी विकेट नहीं ले सके. ईश्वरन जहां 96 गेंदों में 6 चौके से 53 रन बनाकर नाबद रहे. वहीं देवदत्त पडिक्कल भी 96 गेंदों में 15 चौके से 92 रन बनाकर नाबद रहे और वह शतक से सिर्फ आठ रन दूर खड़े हैं. जबकि इंडिया-ए ने 32 ओवरों में बिना विकेट गंवाए 150 रन बना डाले थे. उनकी टीम अब इंग्लैंड लायंस के पहली पारी में बनाए गए 152 रन से सिर्फ दो रन ही पीछे रह गई है.


152 पर ढेर हो गई थी इंग्लैंड लायंस 


वहीं मैच में इससे पहले खेलने उतरी इंग्लैंड लायंस की टीम अहमदाबाद के मैदान में इंडिया-ए के गेंदबाजों का सामना नहीं कर सकी और 152 रन पर ही ढेर हो गई. इंग्लैंड लायंस के लिए सबसे अधिक 48 रन सिर्फ ओलिवियर प्राइस ही बना सके जबकि इंडिया-ए के लिए 13.4 ओवरों में 46 रन देकर सबसे अधिक चार विकेट आकाश दीप ने चटकाए और दो-दो विकेट यश दयाल व वाशिंग्टन सुंदर ने लिए. 

 

ये भी पढ़ें :- 

बड़ी खबर : शोएब बशीर को मिला वीजा, लंबे विवाद के बाद अब भारत आएगा पाकिस्तानी मूल का खिलाड़ी

Rohit Sharma Press Conference : विराट कोहली के टेस्ट से हटने पर रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कहा- यंग खिलाड़ियों को मौका कब मिलेगा?

IND vs ENG: भारत को हराने के लिए इंग्लैंड ने किया मजबूत प्लेइंग 11 का ऐलान, पहली बार इस स्पिनर को मिली जगह, 5वें नंबर पर खेलेगा सबसे घातक बल्लेबाज

लोकप्रिय पोस्ट