icon

DC vs KKR: सिर्फ 1 सेकेंड की देरी और सुनील नरेन ने ठोक दिए 61 रन, ऋषभ पंत ने कर दी मैच गंवाने वाली गलती

DC vs KKR: ऋषभ पंत की गलती से सुनील नरेन ने 61 रप और बनाया. वहीं अपनी पारी के दौरान उन्होंने कुल 85 रन ठोके जो उनका सर्वोच्च आईपीएल स्कोर है.

दिल्ली के खिलाफ शॉट खेलते सुनील नरेन, चिंता में ऋषभ पंत
authorNeeraj Singh
Wed, 03 Apr 10:35 PM

सुनील नरेन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली है. दिल्ली के गेंदबाजों को वेस्टइंडीज के बल्लेबाज ने पानी पिला दिया.  केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ऐसे में सुनील नरेन ने ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली और तेजी से रन ठोकने शुरू कर दिए. इस  बल्लेबाज ने अपने आईपीएल करियर का सबसे बड़ा स्कोर ठोका और 49 गेंदों पर 85 रन बना दिए.

 

ऋषभ पंत की गलती से बने 61 रन


नरेन अपनी बल्लेबाजी में लगातार रन बटोर रहे थे. लेकिन इशांत शर्मा को अटैक करने के दौरान उनसे एक गेंद मिस भी हुई. रिप्ले में दिखा कि गेंद बल्ले के कॉन्टैक्ट में आई है. लेकिन ऑन फील्ड अंपायर ने इसे नॉटआउट दिया. दिल्ली ने इसके बाद रिव्यू भी लिया लेकिन ऋषभ पंत की अपील को अंपायर ने मना कर दिया. ऐसे में जब करीब से टीवी रिप्ले को देखा गया तब पता चला कि पंत ने उस दौरान रिव्यू के लिए सिग्नल किया जब सिर्फ 1 सेकेंड बचे थे. ऐसे में अंपायर ने ये नहीं माना.

 

 

 

नरेन ने ठोके 85 रन

 

बता दें नरेन इस दौरान 12 गेंद पर 24 रन बनाकर खेल रहे थे. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान की गलती के चलते नरेन ने 61 रन और बनाए जो दिल्ली पर काफी ज्यादा भारी पड़े. नरेन की धांसू पारी की बदौलत केकेआर की टीम 272 रन का स्कोर बनाने में कामयाब रही. जब नरेन के इस कैच के लिए अपील की गई थी तब केकेआर ने 3.3 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 48 रन बना लिए थे. वहीं 10 ओवरों में टीम ने 135 रन ठोक दिए थे और 16 ओवरों में टीम का आंकड़ा 200 के पार चला गया था.

 

बता दें कि नरेन के साथ अंगकृष रघुवंशी ने भी इतिहास बनाया. ये खिलाड़ी केकेआर के लिए अर्धशतक ठोकने वाला दूसरा सबसे युवा खिलाड़ी बन गया है. इससे पहले ये रिकॉर्ड शुभमन गिल के नाम था. रघुवंशी ने 27 गेंद पर 54 रन ठोके.

 

बता दें कि केकेआर की टीम को अब तक टूर्नामेंट में हार नहीं मिली है. टीम ने 2 मुकाबलों खेले हैं जिसमें उसे दोनों में जीत मिली है. पहले मुकाबले में टीम ने हैदराबाद और दूसरे में बेंगलुरु को हराया था. 
 

ये भी पढ़ें:

DC vs KKR: 18 छक्के, 22 चौके, 272 रन, कोलकाता नाइट राइडर्स ने मचाई धमाचौकड़ी, IPL 2024 में 8 दिन में दूसरी बार आई रनों की सुनामी

DC vs KKR: 6,6,4...सुनील नरेन ने इशांत शर्मा को हर एंगल से ठोके रन, गेंदबाज का बना मजाक, मुंह से निकली गाली

IPL 2024: बल्लेबाज कैसे कर सकते हैं मयंक यादव की पिटाई, स्टीव स्मिथ ने बताया रामबाण तरीका, कहा- ऐसे बनेंगे खूब रन

लोकप्रिय पोस्ट