icon

DC vs KKR: हार के बाद गेंदबाजों पर जमकर बरसे ऋषभ पंत, बल्लेबाजों को भी बनाया निशाना, कहा- इससे अच्छा तो ऑलआउट हो जाते

DC vs KKR: ऋषभ पंत और ट्रिस्टन स्टब्स को छोड़ और कोई बल्लेबाज चल नहीं पाया. इस तरह दिल्ली ने 106 रन से मैच गंवा दिया. हार के बाद पंत बल्लेबाज और गेंदबाजों पर गुस्सा करते दिखे.

केकेआर के खिलाफ आउट होने के बाद ऋषभ पंत
authorNeeraj Singh
Thu, 04 Apr 07:33 AM

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने जीत की हैट्रिक लगा दी है.  कोलकाता की टीम ने दिल्ली को उसी के घर पर 106 रन से हरा दिया. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर ने आईपीएल इतिहास का दूसरा बड़ा स्कोर बनाया. टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर कुल 272 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली के बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे और टीम 17.2 ओवरों में ही 166 रन बनाकर ढेर हो गई. केकेआर की तरफ से मैच जिताने वाली पारी सुनील नरेन ने खेली. इस बल्लेबाज ने 39 गेंद पर 85 रन ठोके. वहीं दिल्ली की तरफ से सबसे ज्यादा 55 रन कप्तान ऋषभ पंत ने बनाए. बता दें कि किसी आईपीएल सीजन में पहली बार ऐसा हुआ है जब केकेआर ने टीम ने लगातार तीन मुकाबले जीते हैं.

 

हमारे गेंदबाजों की खूब पिटाई हुई: पंत

 

लेकिन हार के बाद ऋषभ पंत ने अब बल्लेबाजों और गेंदबाजों पर जमकर गुस्सा निकाला है. पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान पंत ने कहा कि हमारे गेंदबाजों की बुरी तरह पिटाई हुई. हम अच्छा कर सकते थे लेकिन हमारे लिए ये खराब दिन था. एक बैटिंग यूनिट के रूप में हमने टारगेट तक पहुंचने की कोशिश की. लेकिन हम फेल रहे. इससे अच्छा तो यही है कि या तो हम टारगेट का पीछा कर लें या फिर ऑलआउट हो जाएं.

 

पंत ने डीआरएस को लेकर कहा कि मैदान पर काफी ज्यादा शोर था और मैं स्क्रीन पर टाइमर नहीं देख पाया. ऐसे में स्क्रीन के साथ भी कुछ अजीब हुआ. कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिसे आप कंट्रोल नहीं कर सकते हो. हमें लय के साथ जाना होगा. हमें ये दिखाना होगा कि हम एक अच्छी टीम हैं. आपको एक खिलाड़ी के रूप में अगले मैच में मजबूत तरीके से वापसी करनी होगी. मैं हर दिन को काफी ज्यादा एंजॉय कर रहा हूं. क्रिकेट में उतार - चढ़ाव रहते हैं. लेकिन हमें अपना बेस्ट देते रहना होगा.

 

रिकॉर्ड्स की लगी झड़ी


बता दें कि रन के मामले में केकेआर की ये आईपीएल में दूसरी सबसे बड़ी जीत है. साल 2008 में टीम ने आरसीबी के खिलाफ 140 रन से जीत हासिल की थी. इसके अलावा केकेआर ने पहली बार किसी सीजन में लगातार तीन मैच जीते हैं. वहीं दिल्ली की टीम को आईपीएल में दूसरी सबसे बड़ी हार मिली है. इससे पहले टीम को साल 2017 में मुंबई के खिलाफ 146 रन से हार मिली थी. इसके अलावा आईपीएल में सबसे ज्यादा बार 100 प्लस रन से जीत हासिल करने में केकेआर की टीम दूसरे नंबर पर है. केकेआर ने अब दो बार ऐसा कर दिया है. वहीं आरसीबी ने 4 बार ये कमाल किया है. 

 

ये भी पढ़ें:

पृथ्वी शॉ की IPL 2024 के बीच बढ़ीं दिक्कतें, कोर्ट ने एक्ट्रेस से छेड़छाड़ के मामले में दिए जांच के आदेश

DC vs KKR: कोलकाता के बनाए गए IPL इतिहास के दूसरे सबसे बड़े स्कोर में डूब गई दिल्ली, 106 रन से गंवाया मैच, नरेन- रसेल ने मचाई तोड़फोड़

लोकप्रिय पोस्ट