icon

रिटायरमेंट के बाद अब बिग बैश लीग पर चढ़ा डेविड वॉर्नर का रंग, हेलिकॉप्टर से SCG पर करेंगे लैंड, जानें पूरा मामला

टेस्ट और वनडे से रिटायर होने वाले डेविड वॉर्नर बिग बैश लीग में स्पेशल एंट्री करने जा रहे हैं. वॉर्नर हेलिकॉप्टर से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर उतरेंगे. वॉर्नर भाई की शादी से सीधे यहां पहुंचेंगे.

डेविड वॉर्नर
authorSportsTak
Thu, 11 Jan 02:47 PM

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने वनडे और टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. लेकिन ये बल्लेबाज अभी भी सुर्खियों में है. डेविड वॉर्नर बिग बैश लीग में खेलने जा रहे हैं और उनकी एंट्री बेहद ग्रैंड अंदाज में होने जा रही है. सिडनी के मैदान पर बिग बैश लीग का मुकाबला खेलने के लिए डेविड वॉर्नर हेलिकॉप्टर में एंट्री करेंगे. 37 साल के क्रिकेटर की एंट्री आम एंट्री नहीं होने वाली है. वॉर्नर दरअसल अपने भाई की शादी के बाद मैदान पर एंट्री करेंगे.

 

वॉर्नर की स्पेशल एंट्री

 

वॉर्नर इस दौरान शादी से सीधे मैदान पर पहुंचेंगे. वो सिडनी क्रिकेट ग्राउंड के आउटफील्ड पर हेलिकॉप्टर से उतरेंगे. वॉर्नर पब्लिक गेट ओपन होने से पहले ही मैदान पर उतर जाएंगे. इस मैच के साथ वॉर्नर की बीबीएल में भी वापसी हो रही है. वो सिडनी थंडर के लिए सीजन के आखिरी तीन मैच खेलेंगे. इस मैच के बाद वॉर्नर यूएई जाएंगे जहां वो दुबई कैपिटल्स की टीम में शामिल होंगे. वॉर्नर इस दौरान ILT20 खेलेंगे. वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ वो ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 सीरीज में वापसी कर सकते हैं. इस सीरीज की शुरुआत 9 से 13 फरवरी के बीच होगी.

 

वॉर्नर की बीबीएल में ऐसे समय में वापसी हो रही है जब इंग्लैंड के ऑलराउंडर टॉम करन चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. सिडनी सिक्सर्स के साथ उनका सीजन घुटने में चोट के चलते खत्म हो चुका है. करन इस दौरान सीजन के दो रेगुलर मुकाबले मिस करेंगे. वहीं उनपर एक मैच का बैन भी लगा है क्योंकि मैच से पहले उन्होंने अंपायर से बुरा बर्ताव किया था.

 

रिटायरमेंट के बाद था ये मलाल


बता दें कि वॉर्नर ने सिडनी टेस्ट के बाद मीडिया से कहा था कि उन्हें सब लोग पसंद नहीं करते और वह इस बात को जानते हैं. अगर वह फिर से करियर शुरू कर पाते तो ज्यादा सब्र दिखाते और अलग बर्ताव करते. उन्होंने कहा था कि, ‘इतने सालों में, मैं हर किसी का पसंदीदा खिलाड़ी नहीं रहा हूं. लेकिन मैंने जितना हो सके उतना अच्छा खेल खेला और टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की. अगर मेरे पास फिर से यही समय होता और मुझे यह पता होता, तो मैं शायद थोड़ा और धैर्य दिखाता.’

 

ये भी पढ़ें:

IND vs AFG: विराट कोहली बाहर तो नंबर 3 पर खेलेंगे गिल, सैमसन पर सस्पेंस, पहले टी20 में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग 11

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, वर्ल्ड कप विजेता कप्तान को किया गया बाहर

IND vs AFG: हर मामले में टीम इंडिया अफगानिस्तान से आगे, जानें दोनों टी20 के बीच हेड टू हेड रिकॉर्ड

 

लोकप्रिय पोस्ट