icon

David Warner Injury Update : हैदराबाद के खिलाफ डेविड वॉर्नर खेलेंगे या नहीं ? दिल्ली के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने दी बड़ी अपडेट

David Warner Injury Update : आईपीएल 2024 सीजन का 35वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेंगे या नहीं डेविड वॉर्नर, अब आई अपडेट.

आईपीएल 2024 में एक मैच के दौरान डेविड वॉर्नर
authorShubham Pandey
Sat, 20 Apr 06:27 AM

David Warner Injury Update : आईपीएल 2024 सीजन का 35वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहली बार अपने घरेलू अरुण जेटली स्टेडियम में खेलेगी. जिसमें दिल्ली का सामना ताबड़तोड़ फॉर्म में चलने वाली सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. इस तरह हैदराबाद के खिलाफ मैच के लिए पिछले मुकाबले से इंजरी के चलते बाहर रहने वाले डेविड वॉर्नर खेलेंगे या नहीं. इसको लेकर मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने बड़ी अपडेट दे डाली.

 

रिकी पोंटिंग ने क्या दी अपडेट ?

 

दरअसल, डेविड वॉर्नर इंजरी के चलते दिल्ली कैपिटल्स के लिए पिछले मुकाबले में गुजरात के सामने मैदान में नहीं आ सके थे. वॉर्नर अंगूठे में चोट के चलते बाहर रहे थे और अब 20 अप्रैल को सनराइजर्स हैदेराबाद के सामने होने वाले मैच को लेकर रिकी पोंटिंग ने वॉर्नर की चोट पर कहा,

 

वह कुछ दिन पहले दी 85 से 90 प्रतिशत तक फिट हो चुके थे. 19 अप्रैल यानि शुक्रवार के ट्रेनिंग सेशन में भी कुछ इम्प्रूवमेंट देखने को मिली है. लेकिन उसे हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले कई घंटो तक नेट्स में तेज गेंदबाजों का सामना करना होगा. अगर उसे इस दौरान दर्द महसूस नहीं होता है तो वह खेल सकता है. इसलिए मैं उम्मीद करता हूं कि वह फिट होकर वापसी करेंगे.

 

दिल्ली जीत से घर में करना चाहेगी आगाज 


वहीं ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो वह अभी तक सात मैचों में तीन में जीत दर्ज कर चुकी है और उसे चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. अब दिल्ली की टीम का मुकाबला 20 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद से होगा जो बड़े स्कोर बनाने में महारथ हासिल कर चुकी है. दिल्ली की टीम को अगर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है तो अपने असली घरेलू मैदान अरुण जेटली स्टेडियम में जीत से आगाज करना होगा. वहीं वॉर्नर की बात करें तो आईपीएल 2024 सीजन में अभी तक वह 6 मैचों में 166 रन बना चुके हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

LSG vs CSK : हार्दिक पंड्या की मुंबई को हराने के बाद CSK के ड्रेसिंग रूम में बदल गया सबकुछ, कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने खुद उगला बड़ा सच

RCB की टीम से IPL खेलने का केएल राहुल का सपना कैसे हुआ था साकार? अब किस्सा सुनाते हुए कहा - विराट कोहली ने मुझे…

PBKS vs MI : 'वह कोई मिनी सूर्या नहीं...', 7 छक्के से 61 रन ठोकने वाले आशुतोष शर्मा को लेकर सूर्यकुमार यादव ने क्यों कहा ऐसा ?

लोकप्रिय पोस्ट