icon

डेविड वॉर्नर हैलीकॉप्टर लेकर BBL मैच खेलने पहुंचे, मैदान में ही हुई लैंडिंग, देखिए Video

डेविड वॉर्नर अपने भाई की शादी से सीधे मैच खेलने के लिए पहुंचे. 37 साल के इस खिलाड़ी ने हाल ही में टेस्ट और वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

डेविड वॉर्नर हैलीकॉप्टर से बीबीएल मैच खेलने आए.
authorShakti Shekhawat
Fri, 12 Jan 11:56 AM

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर 12 जनवरी को बिग बैश लीग 2023-24 के मुकाबले में खेलने के लिए हैलीकॉप्टर से मैदान में पहुंचे. वे सिडनी थंडर की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे. डेविड वॉर्नर को लेकर हैलीकॉप्टर सीधा सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ही लैंड हुआ. वे सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे. वॉर्नर अपने भाई की शादी से सीधे मैच खेलने के लिए पहुंचे. 37 साल के इस खिलाड़ी ने हाल ही में टेस्ट और वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. अब वे केवल टी20 क्रिकेट ही खेलेंगे. इस फॉर्मेट में वे ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए भी उपलब्ध होंगे.

 

वॉर्नर ने पिछले सीजन के आगाज से पहले थंडर के साथ दो साल की डील की थी. यह फैसला क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अपने इंटरनेशनल सितारों को टूर्नामेंट मे वापस लाने के तहत लिया गया था. सिडनी वॉर्नर का होम ग्राउंड है. उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट यहीं पर खेला था. यह मैच पाकिस्तान के खिलाफ था और इसमें उन्होंने अर्धशतक लगाया था.

 

इस सीजन वॉर्नर थंडर के लिए तीन मुकाबले खेलेंगे. उनकी टीम के नॉकआउट में जाने की संभावनाएं भी न के बराबर हैं. वॉर्नर यहां पर तीन मैच खेलने के बाद यूएई में इंटरनेशनल लीग टी20 खेलने जाएंगे. हालांकि उनके वेस्ट इंडीज के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज खेलने की संभावना भी है. 

 

 


थंडर के पेसर ने की थी तारीफ

 

सिडनी थंडर के तेज गेंदबाज गुरिंदर संधू ने वॉर्नर के हैलीकॉप्टर से आने पर कहा था, 'वह हमारे लिए खेलने के लिए आने को लेकर काफी कोशिश कर रहा है. उसे यहां देखकर हमें अच्छा लगेगा. पिछले साल उसने हमारे लिए कमाल किया था, हो सकता है उसने ज्यादा रन न बनाए हो लेकिन जो जानकारी उसने हमें दी वह शानदार रही. वह एक बेहतर टीम मैन है. फैंस को उसे खेलता देखकर अच्छा लगता है.'

 

ये भी पढ़ें

पाकिस्‍तान के खिलाफ टी20 सीरीज शुरू होने से ठीक पहले न्‍यूजीलैंड की टीम में कोरोना की एंट्री, स्‍टार ऑलराउंडर हुआ बाहर
IND vs AFG: रोहित शर्मा का T20I में 'शतक' के साथ कमबैक, भारतीय कप्‍तान ने मोहाली में रचा इतिहास
IND vs AFG: 40 गेंदों पर नॉटआउट 60 रन ठोकने वाले शिवम दुबे के खेल को सुधारने पर चर्चा, जीत के बाद मैच विनर ने कप्‍तान रोहित शर्मा से बातचीत का किया खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट