icon

IPL 2024 से पहले गुजरात टाइंटस के विस्फोटक खिलाड़ी ने की शादी, पोलो प्लेयर को बनाया जीवनसाथी

साउथ अफ्रीका के विस्फोटक क्रिकेटर डेविड मिलर ने भव्य अंदाज में केप टाउन में मंगेतर कैमिला हैरिस के साथ शादी. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी.

डेविड मिलर ने 10 मार्च को शादी की.
authorShakti Shekhawat
Mon, 11 Mar 08:38 PM

आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले से होगी. इस टूर्नामेंट से पहले गुजरात टाइंटस के धमाकेदार खिलाड़ी डेविड मिलर ने 10 मार्च को शादी की. उन्होंने मंगेतर कैमिला हैरिस के साथ केप टाउन में ब्याह रचाया. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और कुछ समय इन्होंने सगाई की थी. साउथ अफ्रीका से आने वाले मिलर की पत्नी पोलो की मानी हुई खिलाड़ी हैं. वह आईपीएल 2023 के दौरान गुजरात टाइटंस के मैचों में मिलर को सपोर्ट करती हुई नज़र आई थीं.

 

मिलर ने इंस्टाग्राम के जरिए शादी की जानकारी की. उन्होंने कई तस्वीरें पोस्ट कीं. कैमिला ने भी अपने अकाउंट से शादी की फोटोज शेयर की है. शादी में दोनों के परिवार के लोग और दोस्त मौजूद रहे. इस दौरान मिलर और कैमिला नाचते-गाते हुए भी दिखाई देते हैं. क्विंटन डिकॉक, मार्क बाउचर, जेपी डुमिनी, गैरी कर्स्टन जैसे साउथ अफ्रीकी क्रिकेट के सितारे भी इस दौरान मौजूद रहे.

 

 

मिलर ने 2023 में की थी सगाई

 

मिलर और कैमिला ने अगस्त 2023 में सगाई की थी. मिलर ने तब इंस्टाग्राम के जरिए बताया था कि उसने हां कह दिया है. वे अब लगातार तीसरे सीजन में गुजरात की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे. वे 2022 में इस टीम से जुड़े थे और टीम के चैंपियन बनने में उनकी अहम भूमिका रही थी. वे फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं. इस बार वे शुभमन गिल की कप्तानी में खेलेंगे. उनसे पहले हार्दिक पंड्या टीम के कप्तान थे. मिलर ने हाल ही में साउथ अफ्रीका टी20 लीग में पार्ल रॉयल्स की कप्तानी की थी. यहां पर टीम प्लेऑफ तक गई थी.

 

कैसा है मिलर का आईपीएल करियर

 

मिलर ने आईपीएल में 121 मुकाबले अभी तक खेले हैं और 2714 रन बनाए हैं. 2012 से वे इस लीग का हिस्सा हैं. उन्होंने गुजरात के लिए आईपीएल 2022 में 481 तो 2023 में 259 रन बनाए थे. वे इससे पहले पंजाब किंग्स इलेवन और राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा भी रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें

बड़ी खबर: मोहम्‍मद शमी IPL 2024 के बाद T20 World Cup 2024 से भी बाहर! जय शाह ने वापसी की तारीख का किया खुलासा

बड़ी खबर: ऋषभ पंत‍ खेलेंगे T20 World Cup 2024! बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बता दिया पूरा प्‍लान

कुश्‍ती ट्रायल्‍स में फिर बवाल, विनेश फोगाट ने शुरू नहीं होने दिए मुकाबले, परेशान होते रहे बाकी के पहलवान

लोकप्रिय पोस्ट