icon

चेन्नई सुपर किंग्स को जोर का झटका, टीम का सबसे घातक खिलाड़ी IPL 2024 से बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2024 में जोर का झटका लगा है. तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. उन्हें हैमस्ट्रिंग इंजरी हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 में जूझ रही है.
authorShakti Shekhawat
Sun, 05 May 04:23 PM

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2024 में जोर का झटका लगा है. तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. उन्हें हैमस्ट्रिंग इंजरी हैं. इससे उबरने के लिए पथिराना श्रीलंका लौट गए. उन्होंने इस सीजन छह मैच खेले हैं और 7.68 की इकॉनमी से 13 विकेट लिए. पहले जानकारी आई थी कि वह और महीष तीक्षणा टी20 वर्ल्ड कप 2024 के वीजा से जुड़े काम के लिए श्रीलंका गए हैं और वापस आ जाएंगे. पथिराना पंजाब किंग्स के खिलाफ चेपॉक में खेले गए मैच में भी नहीं खेले थे. दाएं हाथ का यह पेसर पिछले सीजन से टीम का मुख्य गेंदबाज है. आखिरी ओवर्स में वह बॉलिंग की कमाल संभालते हैं और अपने स्लिंग एक्शन की वजह से बल्लेबाजों के लिए मुश्किल खड़ी करते हैं.

 

पथिराना की चोट ने सीएसके के लिए आईपीएल 2024 में बॉलिंग में मुश्किलें बढ़ा दी है. दीपक चाहर पहले से ही हैमस्ट्रिंग से जूझ रहे हैं. अभी साफ नहीं है कि वह कब तक वापसी कर पाएंगे. सीएसके उनके स्कैन रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. उन्हें पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में चोट लगी थी. पंजाब के खिलाफ ही पिछले मैच में तुषार देशपांडे भी नहीं खेल पाए थे. वे बुखार की वजह से मैच से दूर रहे थे. हालांकि वे अब फिट हो चुके हैं.

 

 

पथिराना की परेशानी बनी हैमस्ट्रिंग

 

पथिराना आईपीएल 2024 की शुरुआत में भी हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे थे. इसकी वजह से वह देरी से सीएसके का हिस्सा बने थे और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे. इसके बाद वे सीएसके के कैंप में आ गए थे और लगातार खेल रहे थे.

 

CSK के पास केवल एक विदेशी पेसर

 

अभी सीएसके के पास विदेशी तेज गेंदबाजों में केवल रिचर्ड ग्लीसन ही बचे हैं. बांग्लादेश के पेसर मुस्तफिजुर रहमान नेशनल ड्यूटी की वजह से वापस घर चले गए. वे जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम के साथ मौजूद रहेंगे. 1 मई उनका इस टीम के साथ आखिरी दिन था.

 

ये भी पढ़ें

Kohli- Gavaskar: विराट कोहली के समर्थन में उतरे वसीम अकरम, सुनील गावस्कर को सुनाई खरी- खोटी, कहा- बिना किसी कारण के...
Women's T20 World Cup 2024 के शेड्यूल का ऐलान, भारत-पाकिस्तान के बीच इस दिन होगा महामुकाबला
IPL 2024 सीजन से दूर चलने वाले चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा 63वां शतक, इंग्लैंड में अपनी टीम को संकट से बचाया

लोकप्रिय पोस्ट