icon

ऋषभ पंत की IPL वापसी पर CSK के बड़े अधिकारी ने मचाई हलचल, IPL 2025 को लेकर गर्माया माहौल

ऋषभ पंत के आईपीएल 2025 से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जाने की संभावना काफी समय से जताई जा रही है. एमएस धोनी से उनके करीबी रिश्ते को इसकी वजह माना जा रहा है.

ऋषभ पंत के आईपीएल 2025 में सीएसके के साथ जाने के कयास लगाए जा रहे हैं.
authorShakti Shekhawat
Tue, 12 Mar 05:00 PM

Rishabh Pant IPL 2024 Comeback: ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में खेलने जा रहे हैं. बीसीसीआई ने 12 मार्च को आधिकारिक बयान देकर कहा कि उन्हें मैच फिट घोषित कर दिया गया है और वे विकेटकीपिंग करते हुए भी दिखेंगे. ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना में घायल होने के बाद से खेल से दूर थे. अब सवा साल बाद उनकी वापसी हो रही है. वे आईपीएल 2024 के जरिए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया में जगह बनाने का दावा पेश करेंगे. इस बीच पांच बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के एक बडे़ अधिकारी ने पंत की वापसी पर खुशी जताई. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ने की बातें कही जाने लगी.

 

सीएसके के कंसल्टेंट और आईपीएल के पूर्व चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर सुंदर रमन ने पंत की वापसी को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने एक्स पर लिखा,

 

ऋषभ पंत फिर से मैदान में उतर रहे हैं. मैं आज इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता.

 

 

सुंदर रमन के ट्वीट के बाद क्या हुआ

 

सुंदर रमन का ट्वीट सिंपल सा था लेकिन उसके कई मतलब निकाले जा रहे हैं. कई लोगों ने लिखा कि मैसेज साफ है. उनका मानना है कि अगले सीजन से पंत और सीएसके साथ आ सकते हैं. दरअसल आईपीएल 2024 ऑक्शन के समय भी ऐसी खबरें आई थी कि पंत अगले सीजन से चेन्नई की ओर से खेलते दिख सकते हैं. वे इस टीम के भविष्य के कप्तान हो सकते हैं. इसके पीछे तर्क दिए गए कि पंत और धोनी काफी करीब है. वे दोनों साथ में काफी वक्त बिताते हैं. पंत कई बार अपने करियर के मुश्किल समय में धोनी से सपोर्ट मिलने की बात कह चुके हैं. जब उन्होंने डेब्यू किया था तब धोनी से उन्हें काफी सपोर्ट मिला था.

 

 

सीएसके के आधिकारिक अकाउंट से भी पंत की आईपीएल वापसी को लेकर ट्वीट किया गया. उसने लिखा,

 

ऋषभ, यलो टीम के आसपास रहने की उम्मीद है.

 

 

पंत क्यों बन सकते हैं सीएसके का हिस्सा?

 

पंत के सीएसके में जाने की संभावनाएं इस वजह से भी मजबूत मानी जा रही है कि अगले साल मेगा ऑक्शन होना है. तब सभी टीमों का रंग-रूप बदल जाएगा. इस बात की बड़ी संभावना है कि एमएस धोनी अगले सीजन से नहीं खेलेंगे. ऐसे में सीएसके को एक विकेटकीपर और एक कप्तान की जरूरत होगी. पंत यह कमी पूरी कर सकते हैं. हालांकि अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से इस संबंध में कोई बयान नहीं आया है. पंत शुरुआत से अभी तक दिल्ली की ओर से खेल रहे हैं. वे यहां एक किशोर के रूप में आए थे और आज कप्तान हैं.
 

ये भी पढ़ें

श्रेयस अय्यर 15 महीने बाद फर्स्ट क्लास क्रिकेट में पहुंचे 50 के पार, तूफानी स्पीड से ठोके रन मगर शतक से चूके

बड़ी खबर: ऋषभ पंत IPL 2024 के लिए फिट घोषित, दो गेंदबाज बाहर, बीसीसीआई ने जारी किया तीन प्‍लेयर्स का मेडिकल अपडेट

रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कैंप के बजाए रणजी ट्रॉफी फाइनल के लिए पहुंचे, ड्रेसिंग रूम का बने हिस्सा, देखिए Video

लोकप्रिय पोस्ट