icon

DC vs CSK : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद भी चिंतित नहीं चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़, कहा - पहली दो जीत के बाद...

IPL 2024, DC vs CSK : ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 20 रन से हराकर आईपीएल 2024 सीजन की पहली जीत दर्ज कर डाली.

आईपीएल 2024 में मैच के दौरान आउट होकर जाते चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड
authorShubham Pandey
Mon, 01 Apr 07:32 AM

DC vs CSK : आईपीएल 2024 सीजन के तीसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को जहां पहली हार का सामना करना पड़ा. वहीं ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने तीसरे मैच में धोनी वाली चेन्नई को 20 रन से हराकर आईपीएल 2024 सीजन में पहली जीत दर्ज कर डाली. इस तरह पहली हार के बाद चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ बिलकुल भी चिंतित नजर नहीं आए और उन्होंने बड़ी बात कह डाली.

 

धोनी ने खेली तूफानी पारी 

 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (52) और ऋषभ पंत (51) की फिफ्टी से पहले खेलते हुए 191 रन बनाए. इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2024 सीजन में पहली बार बल्लेबाज करने आए धोनी ने अंत में 16 गेंदों में चार चौके और तीन छक्के से नाबाद 37 रन बनाए लेकिन फिर भी जीत नहीं दिला सके. जिससे चेन्नई की टीम 20 ओवरों में 171 रन ही बना सकी और उसे पहली हार मिली. 

 

ऋतुराज गायकवाड़ ने क्या कहा ?

 

चेन्नई की हार के बाद उनके कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा,

 

गेंदबाजों के प्रदर्शन से मुझे काफी ख़ुशी है कि हमने उन्हें 190 के स्कोर के आसपास रोका. लेकिन पहली पारी में विकेट पर ज्यादा मूवमेंट नजर नहीं आई. इसके बाद दूसरी पारी में कुछ सीम मूवमेंट नजर आई. जिससे रचिव रवींद्र भी काफी अधिक बाउंस और मूवमेंट से आउट हो गए और हम बैटिंग में पावरप्ले को भुला नहीं सके. यही एक अंतर रहा.


वहीं ऋतुराज गायकवाड़ ने आगे कहा,

 

पहली दो जीत के बाद ऐसा हो सकता है कि एक टोटल का पीछा करने में हम पीछे रह जाए. टीम ने बढ़िया खेल दिखाया और 20 रन का मतलब है कि हम एक या दो हिट से ही पीछे रह गए हैं. इसलिए ज्यादा चिंता की कोई बात नहीं है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024, DC vs CSK : ऋषभ पंत की फिफ्टी और कहर गेंदबाजी से दिल्ली ने चखा पहली जीत का स्वाद, धोनी की तूफानी पारी के बावजूद चेन्नई को 20 रन से मिली हार

GT vs SRH : 'मैं बूढ़ा हो रहा हूं ये बताने के लिए...', रवि शास्त्री से मैच विनिंग गेंदबाजी के बाद मोहित शर्मा ने क्यों कहा ऐसा ?

Rashid Khan Video : हेनरिक क्लासेन को बोल्ड करके राशिद खान ने किया बड़ा करिश्मा, गुजरात की टीम में अब उनसे आगे कोई नहीं

लोकप्रिय पोस्ट