icon

T20 : 140 किलो के वजनी खिलाड़ी ने 'पंजा' खोलकर विरोधी टीम को 110 पर समेटा, LSG बैटर ने 9 विकेट से रॉयल्स को दिलाई विस्फोटक जीत

CPL, T20 : वेस्टइंडीज में जारी कैरेबियन प्रीमियर टी20 लीग (सीपीएल) में बारबडोस रॉयल्स ने रहकीम कॉर्नवाल की कहर गेंदबाजी से सेंट किट्स को नौ विकेट से धोया.

CPL में मैच के दौरान विकेट लेने के बाद रहकीम कॉर्नवाल
authorShubham Pandey
Wed, 18 Sep 09:06 AM

CPL, T20 : वेस्टइंडीज में जारी कैरेबियन प्रीमियर टी20 लीग (सीपीएल) में  बारबडोस रॉयल्स ने जीत का पंच जड़ा. बारबाडोस रॉयल्स के लिए 140 किलो वजनी क्रिकेटर रहकीम कॉर्नवाल ने चार ओवर के स्पेल में 16 रन देकर पांच विकेट झटके. जिससे सेंट किट्स की टीम उबर नहीं सकी और सिर्फ 110 रन पर ही सिमट गई. इसके जवाब में आईपीएल 2024 सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स से खेलने वाले क्विंटन डी कॉक ने बारबाडोस के लिए ओपनिंग में 38 गेंदों में 59 रन ठोककर मैच को एकतरफा कर दिया. जिससे रॉयल्स की टीम ने 9 विकेट से दमदार जीत दर्ज करके छह टीमों की अंकतालिका में छह में से पांच जीतने के साथ 10 अंकों से टॉप पर कब्ज़ा बनाए रखा है.

 

रहकीम कॉर्नवाल ने झटके पांच विकेट 


ब्रिजटाउन के मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सेंट किट्स के ओपनर और कप्तान आंद्रे फ्लेचर ने 22 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के से 32 रन की पारी खेली. जबकि उनके अलावा टीम का बाकी कोई भी बल्लेबाज पिच पर टिक नहीं सका. जिससे सेंट किट्स की टीम 19.1 ओवरों में 110 रन पर सिमट गई और बारबाडोस के लिए सबसे अधिक पांच विकेट रहकीम कॉर्नवाल ने झटके. उनके अलावा तीन विकेट नवीन उल हक़ ने भी चटकाए.

 

क्विंटन डी कॉक ने ठोकी तूफानी फिफ्टी 


111 रनों के आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरे क्विंटन डी कॉक ने शुरू से अटैक किया और सेंट किट्स के गेंदबाजों को बैकफुट पर धकेल दिया. जिसका आलम यह रहा कि बारबाडोस की टीम ने 11.2 ओवर यानि 68 गेंदों में ही एक विकेट पर 113 रन बनाने के साथ नौ विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया. क्विंटन डी कॉक 38 गेंदों में तीन चौके और चार छक्के से 58 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि 15 गेंदों में तीन चौके से 22 रन बनाकर एलिक एथानाजे भी नॉटआउट लौटे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

सूर्यकुमार यादव की नकल कर रहा था पाकिस्तानी खिलाड़ी, निकली हवा, बाउंड्री पर कैच लेने के दौरान जमकर उड़ा मजाक, VIDEO

शाकिब अल हसन के संन्यास को लेकर बांग्लादेश के हेड कोच ने कर दिया बड़ा खुलासा, चेन्नई टेस्ट से पहले दिया धमाकेदार बयान

'मजे लेने दो उनको', रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट से पहले किस पर साधा निशाना

लोकप्रिय पोस्ट