icon

कोरोना अटैक: 15 क्रिकेटर पॉजिटिव, बिग बैश में ब्रिसबेन हीट और सिडनी सिक्‍सर्स का मैच स्‍थगित

कोरोना अटैक: 15 क्रिकेटर पॉजिटिव, बिग बैश में ब्रिसबेन हीट और सिडनी सिक्‍सर्स का मैच स्‍थगित
SportsTak - Wed, 05 Jan 12:43 PM

ब्रिसबेन. ऑस्‍ट्रेलिया की टी20 लीग में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. मेलबर्न स्‍टार्स के कप्‍तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद अब ब्रिसबेन हीट के 15 क्रिकेटरों और सपोर्ट स्‍टाफ को कोरोना संक्रमण होने के बाद बुधवार को सिडनी सिक्‍सर्स के खिलाफ होने वाला उनका मुकाबला भी स्‍थगित कर दिया गया है. हालांकि एडिलेड स्‍ट्राइकर्स और होबार्ट हरिकेंस के बीच होने वाले दिन के दूसरे मैच पर कोई संकट नहीं है. ये और बात है कि ये मैच अब बदले समय पर आयोजित होगा. एडिलेड स्‍ट्राइकर्स और होबार्ट हरिकेंस का मुकाबला अब भारतीय समयानुसार 3.45 मिनट की बजाय दो घंटे पहले 1.45 मिनट पर खेला जाएगा.   

 

मैक्‍सवेल भी हुए कोरोना के शिकार 
इससे पहले,  बीबीएल फ्रेंचाइजी मेलबर्न स्‍टार्स के कप्‍तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उन्‍हें एंटीजन टेस्‍ट में वायरस से संक्रमित पाया गया है और अब आरटीपीसीआर टेस्‍ट की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. फ्रेंचाइजी ने एक बयान जारी कर ये भी बताया कि मैक्‍सवेल का टेस्‍ट मेलबर्न स्‍टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच हुए मैच के तुरंत बाद किया गया था. मैक्‍सवेल ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैक्‍सवेल मेलबर्न स्‍टार्स के 13वें खिलाड़ी़ हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं.  

 

पूरी कोशिश के बाद भी मैदान पर नहीं उतारी जा सकी टीम 
ब्रिसबेन हीट और सिडनी सिक्‍सर्स का मैच इसलिए रद्द करना पड़ा क्‍योंकि इतनी अधिक संख्‍या में खिलाडि़यों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके विकल्‍प को तैयार नहीं किया जा सका. इस बारे में बिग बैश लीग के मैनेजर एलिस्‍टर डॉबसन ने बयान जारी कर कहा, हम मैदान पर टीम उतारने के लिए की गई ब्रिसबेन हीट की कोशिशों का सम्‍मान करते हैं. हालांकि जितना वक्‍त मिला था उनके लिए 13 क्रिकेटर मैदन पर उतारना संभव नहीं हो सका इसलिए मैच को स्‍थगित करने का फैसला किया गया.  
    
 

लोकप्रिय पोस्ट