icon

ISPL 2024: बिग बॉस विजेता और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने सचिन तेंदुलकर को किया आउट, पूरा स्टेडियम हो गया खामोश, VIDEO

ISPL 2024: मास्टर 11 और खिलाड़ी 11 के बीच मुकाबले में बिग बॉस विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने सचिन तेंदुलकर को आउट कर दिया. सचिन 30 रन बनाकर आउट हुए.

सचिन तेंदलुकर और मुनव्वर फारूकी
authorNeeraj Singh
Wed, 06 Mar 09:09 PM

लेजेंड्री भारतीय बैटर सचिन तेंदुलकर पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं. सचिन ने हाल ही में कश्मीर का दौरा किया था और अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाई थी. सचिन क्रिकेट से तो रिटायरमेंट ले चुके हैं लेकिन हम उन्हें कई बार बड़े बड़े क्रिकेट इवेंट में देख चुके हैं. रोड सेफ्टी सीरीज में सचिन खेलते हैं. वहीं अब सचिन को हमने इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग 2024 में भी देखा. हालांकि सचिन ने फैंस को निराश कर दिया. सचिन जल्दी आउट हो गए और इस तरह आउट हुए जिसे देख फैंस को साल 2003 फाइनल की याद आ गई.

 

बिग बॉस विजेता ने किया आउट


बिग बॉस 17 सीजन के विजेता और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी खिलाड़ी XI की तरफ से गेंदबाजी कर रहे थे. और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मास्टर XI की तरफ से बल्लेबाजी कर रहे थे. इस दौरान 16 गेंद पर 30 रन बनाकर खेल रहे थे. लेकिन तभी उनके बल्ले का किनारा लगा और गेंद हवा में चली गई. ऐसे में विकेटकीपर नमन ओझा ने इस कैच को लपक लिया और इस तरह सचिन को आउट होना पड़ा. सचिन के आउट होने का वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

 

 

 

स्टेडियम हुआ खामोश


सचिन जैसे ही आउट हुए पूरा स्टेडियम खामोश हो गया. बता दें कि मुनव्वर फारूकी यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने एक कमाल का कैच भी लिया. 7वें ओवर में उन्होंने यूसुफ पठान का शानदार कैच लिया. इस दौरान गेंदबाजी प्रतीक बब्बर कर रहे थे. पठान ने मास्टर 11 के लिए 21 रन बनाए. इस तरह टीम ने 10 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 95 रन बनाए.

 

बता दें कि सचिन तेंदुलकर आईएसपीएल 2024 के कोर कमिटी मेंबर हैं और उन्होंने बैटिंग की शुरुआत जम्मू कश्मीर के पैरा क्रिकेट टीम के कप्तान आमिर हुसैन के साथ की. बता दें कि अंत में जीत मास्टर 11 की ही हुई. इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग का मुकाबला कई सेलिब्रिटी और क्रिकेटर्स के बीच खेला गया. इसमें सुरेश रैना, स्टुअर्ट बिन्नी, यूसुफ पठान और प्रवीण कुमार शामिल थे.

 

ये भी पढ़ें:

यशस्वी जायसवाल की बल्ले-बल्ले, 8 टेस्ट खेलकर ही ICC Rankings में मचा दी खलबली, टॉप-10 में की एंट्री

PSL 2024: वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराने वाले गेंदबाज ने पलटा खेल, शान मसूद की टीम ने क्वेटा ग्लेडिएटर्स को 7 विकेट से हराया

मॉडल सुसाइड केस: सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार ओपनर से पुलिस की पूछताछ, 4 घंटे चले सवाल-जवाब, 6-7 महीने पहले हुआ था ब्रेकअप

 

लोकप्रिय पोस्ट