icon

Ms Dhoni: बेहद बड़ा है धोनी का फॉर्म हाउस, मोटरसाइकिल पर बिठाकर गार्ड को देते हैं मेन गेट तक लिफ्ट, पुराना VIDEO वायरल

धोनी का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माही सिक्योरिटी गार्ड और अपनी बाइक के साथ नजर आ रहे हैं.

ms dhoni: बेहद बड़ा है धोनी का फॉर्म हाउस, मोटरसाइकिल पर बिठाकर गार्ड को देते हैं मेन गेट तक लिफ्ट, पुराना video वायरल
authorSportsTak
Tue, 04 Jul 09:37 AM

एमएस धोनी (Ms Dhoni) दुनिया के वो क्रिकेटर हैं जिन्हें सबसे ज्यादा प्यार किया जाता है. धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से तो रिटायर हो चुके हैं लेकिन आईपीएल का वो अब भी हिस्सा हैं. धोनी कुछ महीने ब्रेक पर रहते हैं और फिर आईपीएल खेलते हैं. टीम इंडिया के लिए खेलते वक्त महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी में वो झंडे गाड़े जो कोई भारतीय कप्तान नहीं कर पाया था. ऐसे में आईपीएल से ब्रेक के दौरान धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्सुक हो जाते हैं. ऐसे में धोनी का पुराना वीडियो भी वायरल हो जाता है और फैंस के लिए वो भी एक खबर होती है.

 

 

 

वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं लोग


कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ है जहां धोनी की एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में धोनी मोटरसाइकिल पर हैं और अपने फॉर्म हाउस में सिक्योरिटी गार्ड को लिफ्ट देते नजर आ रहे हैं. धोनी का फॉर्म हाउस बेहद बड़ा है और ऐसे में गार्ड को चलकर जाना पड़ता है. लेकिन धोनी के पास कितनी बाइक्स हैं और वो इसके कितने दीवाने हैं इस बात का अंदाजा हर फैन को है. इसी बाइक पर धोनी गार्ड को मेन गेट तक छोड़ते हुए नजर आए.

 

फैंस तक जैसे ही ये वीडियो पहुंची, उन्होंने इसे वायरल करना शुरू कर दिया. ये वीडियो साल 2020 का है जब कोरोना लॉकडाउन था. धोनी इस दौरान अपने फॉर्महाउस के भीतर ही समय बिताते थे. इस दौरान जैसे ही वो दरवाजे तक पहुंचे फैंस ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी क्योंकि वो इस दौरान अपना 39वां जन्मदिन मना रहे थे.

 

टीम को बना चुके हैं साल 2023 चैंपियन

 

धोनी को आखिरी बार साल 2023 आईपीएल में देखा गया था. इस आईपीएल में माही ने चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार चैंपियन बनाया था. गुजरात टाइटंस के खिलाफ टीम को फाइनल में जीत मिली थी. धोनी अब सबसे ज्यादा आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाले कप्तानों में रोहित शर्मा के बराबर पहुंच चुके हैं. माही 41 साल के हो चुके हैं और साल 2020 में उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लिया था. धोनी ने साल 2019 में अपना आखिरी वर्ल्ड कप खेला था. हालांकि इस साल के आईपीएल में धोनी के घुटने की चोट ने उन्हें काफी तंग किया था. ऐसे में माही की मुंबई में सर्जरी हुई और अब इसकी रिकवरी में लगे हुए हैं.

 

ये भी पढ़ें:

मैं हर गेंदबाज से यही कहता हूं...WI दौरे के लिए टीम में शामिल अनकैप्ड भारतीय गेंदबाज का खुलासा, धोनी ने दी थी गोल्डन सलाह

वेस्टइंडीज पहुंची टीम इंडिया, रेत पर दिखी अलग जंग, द्रविड़ की टीम में विराट तो इशान को मिला स्पेशल रोल, VIDEO

 

लोकप्रिय पोस्ट