icon

44 साल की उम्र में भी क्रिस गेल की ताकत का जवाब नहीं, एक हाथ से जड़ डाला दनदनाता SIX, VIDEO वायरल

क्रिस गेल का क्रेज फैंस के बीच खत्म नहीं हुआ है और ये बल्लेबाज लीजेंड्स लीग में कमाल कर रहा है. गेल ने एक हाथ से छक्का लगाकर सुर्खियां बटोरी हैं.

लेजेंड्स लीग क्रिकेट में क्रिस गेल
authorSportsTak
Tue, 21 Nov 03:23 PM

वेस्टइंडीज के क्रिकेट लेजेंड क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा नहीं कहा है. गेल वर्तमान में भी अपनी बल्लेबाजी से फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. गेल लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हिस्सा ले रहे हैं. हाल ही में इस बल्लेबाज ने रांची के मैदान पर कमाल का खेल दिखाया. गेल के शॉट्स को देख ऐसा बिल्कुल नहीं लगा कि ये बल्लेबाज 44 साल का है. मैच में एक वक्त ऐसा भी आया जब छठे ओवर में गेल ने पुल शॉट खेल एक हाथ से छक्का जड़ दिया. गेल ने पूरी ताकत से एक हाथ से छक्का लगा विरोधी टीम को हैरान कर दिया.

 

एक हाथ से जड़ा छक्का


गेल का इस तरह का शॉट देखकर पूरा स्टेडियम ताली पीटने लगा. गेल की कमाल की पारी के बावजूद गुजरात जायंट्स की टीम लक्ष्य से पीछे रह गई और मणिपाल टाइगर्स ने 10 रन से मुकाबला जीत लिया.

 

 

 

गुजरात जायंट्स की तरफ से ओपनिंग करते हुए गेल ने 24 गेंद पर 38 रन ठोके. अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने 7 चौके और 1 छक्का लगाया. इस दौरान गेल ने 158.33 की स्ट्राइक रेट से रन बटोरे. गेल का जलवा हम आईपीएल में भी देख चुके हैं. 44 साल की उम्र में गेल का इस तरह खेलना कई लोगों के लिए हैरानी की बात है. कहा जा रहा है कि आने वाले जून में क्रिस गेल क्रिकेट को अलिवाद कह देंगे.

 

गेल ने नवंबर 2021 में आखिरी इंटरनेशनल टी20 मैच खेला था. लेकिन फिलहाल गेल अलग अलग टी20 टूर्नामेंट्स में हिस्सा लेते रहते हैं. इसी में एक लीजेंड्स लीग क्रिकेट भी है. मैच की बात करें तो मणिपाल टाइगर्स ने 20 ओवरों में 8 विकेट गंवाकर कुल 173 रन ठोके. रॉबिन उथप्पा ने 23, हेमिल्टन मसाकाद्जा ने 37 और थिसारा परेरा ने 32 रन बनाए. इसके जवाब में गेल के 38, जैक कालिस के 56 और पार्थिव पटेल के 35 रन के बावजूद टीम 10 रन से लक्ष्य से चूक गई. पूरी टीम 20 ओवरों में 9 विकेट गंवाकर सिर्फ 163 रन ही बना पाई.

 

 

ये भी पढ़ें :- 

'का बाबू...', पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम में रोहित-विराट को दिया खास मैसेज , दिल्‍ली में मीटिंग के लिए बुलाया, Video

वर्ल्ड कप जीत के बाद भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुआ ऑस्ट्रेलिया का धाकड़ खिलाड़ी, 24 साल के ऑलराउंडर ने ली जगह

लोकप्रिय पोस्ट