icon

चेतेश्वर पुजारा ने IPL 2024 के बीच यह क्या किया! जबरदस्त फिफ्टी ठोकने के बाद साथी के साथ किया दगा, खुद को ही मिली सजा, देखिए Video

Cheteshwar Pujara Run Out: काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स की ओर से खेल रहे चेतेश्वर पुजारा तीसरे रन की कोशिश में गफलत कर बैठे और रन आउट हो गए.

चेतेश्वर पुजारा काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स के लिए खेलते हैं.
authorShakti Shekhawat
Sun, 21 Apr 05:16 PM

चेतेश्वर पुजारा आईपीएल 2024 का हिस्सा नहीं है. वे इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप में खेल रहे हैं जहां ससेक्स टीम के लिए खेल रहे हैं. यहां उन्होंने टीम के सीजन के तीसरे मुकाबले में अर्धशतक लगाया और टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया लेकिन रन आउट के जरिए उनकी पारी का अंत हुआ. चेतेश्वर पुजारा ने ग्लूसेस्टरशर के खिलाफ 148 गेंद में आठ चौकों से 86 रन की पारी खेली. वे बाउंड्री के पास से फेंके गए थ्रो के जरिए आउट हुए. पुजारा तीसरे रन की कोशिश में शिकार बने. उनका विकेट जब गिरा तब ससेक्स का स्कोर छह विकेट पर 286 रन था. आउट होने से पहले पुजारा ने टॉम आल्सॉप (84) के साथ तीसरे विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी की थी.

 

पुजारा 89वें ओवर में सब्सटीट्यूट खिलाड़ी के थ्रो पर रन आउट हुए. उन्होंने डॉमिनिक गुडमैन के ओवर की तीसरी गेंद को कवर्स की दिशा में थ्रो किया और रन के लिए दौड़ पड़े. दो रन उन्होंने दौड़कर पूरे कर लिए और तीसरे के लिए भी निकल गए. वे और उनके कप्तान जॉन सिंपसन क्रीज के बीच में थे लेकिन तभी पुजारा को लगा कि तीसरा रन पूरा नहीं हो पाएगा ऐसे में वे वापस स्ट्राइक क्रीज की तरफ मुड़ गए जाने लगे लेकिन वे बच नहीं पाए. थ्रो सीधा कीपर जेम्स ब्रेसी के पास आया और उन्होंने स्टंप्स बिखेर दिए. 

 

पुजारा ने कर दी यह गड़बड़

 

पुजारा को पहले लगा कि नॉन स्ट्राइक पर थ्रो आएगा और इस वजह से वह वापस जाने लगे लेकिन थ्रो स्ट्राइक पर ही आया. इससे वह काफी निराश दिखे और पिच पर ही लेट गए. उनके कप्तान भी इससे काफी निराश दिखे और उन्होंने हवा में हाथ उठाकर नाराजगी जाहिर की.

 

 

ससेक्स के साथ तीसरी बार खेल रहे पुजारा

 

पुजारा को पहले दो मैचों में भी अच्छी शुरुआत मिली थी लेकिन वे इन्हें बड़ी पारी में नहीं बदल पाए. उन्होंने पहले मुकाबले में दो और 46 रन बनाए थे तो दूसरे मैच में 38 रन की पारी खेली थी. यह उनका ससेक्स के साथ तीसरा सीजन है. वे इस टीम की ओर से लगातार रन बनाते रहे हैं. पिछले सीजन में तो उन्होंने इस टीम की कप्तानी भी संभाली थी.

 

ये भी पढ़ें

MS Dhoni: 'वो ड्रेसिंग रूम में आए और गुस्से में हेलमेट फेंक दिया', सुरेश रैना ने बताया धोनी का वो रूप जो अब तक किसी ने नहीं देखा
KKR vs RCB, IPL 2024: कैमरन ग्रीन के अद्भुत कैच को देखकर कोहली समेत पूरी RCB टीम हैरान, हवा में उछलकर एक हाथ से लपकी गेंद, देखें Video
PAK vs NZ : पाकिस्तान के लिए बुरी खबर! न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हुआ ये धुरंधर

लोकप्रिय पोस्ट