icon

वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी का मैदान में फूटा गुस्सा, बल्ले से गेंद नहीं हेलमेट को मारकर भेजा बाउंड्री पार, Video ने मचाई सनसनी!

Carlos Braithwaite : : वेस्टइंडीज के अनुभवी और साल 2016 में अपनी टीम को टी20 वर्ल्ड कप विजेता बनाने वाले कार्लोस ब्रेथवेट ने गुस्से में बल्ले से हेलमेट को बल्ले से मारा.

आउट होने के बाद बल्ले से हेलमेट को मारते कार्लोस ब्रेथवेट
authorShubham Pandey
Mon, 26 Aug 09:26 AM

Carlos Braithwaite : वेस्टइंडीज के अनुभवी और साल 2016 में अपनी टीम को टी20 वर्ल्ड कप विजेता बनाने वाले कार्लोस ब्रेथवेट गुस्से को काबू में नहीं रख सके. कैरेबियाई सरजमीं पर खेली जाने वाली मैक्स-60 (10-10 ओवर) लीग के सुपर थ्री मैच के दौरान जब ब्रेथवेट को विवादित तरीके से आउट दिया गया तो वह खुद पर काबू नहीं कर सके और मैदान से बाहर जाते समय हेलमेट को उतारकर बल्ले से हवा में बाउंड्री पार भेज दिया. ब्रेथवेट की इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. 


ब्रेथवेट ने गुस्से में हेलमेट को बल्ले से मारा

 

न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की टीम सुपर-थ्री राउंड में पहले बल्लेबाजी करने उतरी तो नंबर सात पर कार्लोस ब्रेथवेट बल्लेबाजी करने आए. चार गेंद में सात रन बनाकर खेलने वाले ब्रेथवेट पारी के नौवें ओवर में  शार्ट पिच गेंद पर शॉट लगाने के चक्कर में ब्रेथवेट गेंद को मिस कर गए और विकेटकीपर ने कैच लेकर दमदार अपील की तो अंपायर ने आउट दे दिया. इस तरह आउट होने के बाद ही ब्रेथवेट का गुस्सा बाहर आया, उन्हें लगा कि गेंद बल्ले नहीं बल्कि उनके कंधे में लगकर कीपर के पास गई है. आउट होने के बाद ब्रेथवेट जब बाहर जा रहे थे तो वह गुस्से को काबू में नहीं रख सके और उन्होंने हेलमेट को बल्ले से मारकर बाउंड्री के बाहर भेज दिया. जिससे ये घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो चली. 
 

 

 

ब्रेथवेट की टीम को फाइनल में मिली हार 


ब्रेथवेट के आउट होने के बाद उनकी टीम न्यूयॉर्क ने 10 ओवरों में आठ विकेट पर 104 रन बनाए. इसके जवाब में ग्रैंड केमैन जगुआर की टीम 10 ओवरों में पांच विकेट पर 96 रन ही बना सकी और उसे हार के साथ लीग से बाहर होना पड़ा.जबकि ब्रेथवेट की टीम ने जीत से फाइनल में जगह बनाई थी. हालांकि फाइनल मैच में कैरेबियन टाइगर्स की टीम ने पहले खेलते हुए छह विकेट पर 125 रन का विशाल टोटल बनाया. इसके जवाब में ब्रेथवेट वाली न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स  8.1 ओवरों में 69 रन पर ही सिमट गई और कैरेबियन टीम ने 56 रन से खिताब अपने नाम कर लिया. कैरेबियन टाइगर्स के लिए गेंदबाजी में सबसे अधिक तीन विकेट सुरंगा लकमल ने झटके. 

 

ये भी पढ़ें :- 

PAK vs BAN : बांग्लादेशी कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत के बाद किया बड़ा खुलासा, कहा - रात को ही मेरी पत्नी ने...

T20 World Cup के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, मिचेल स्टार्क की पत्नी को मिली कमान, जानिए किसे-किसे मिला मौका ?

बांग्लादेश से मिली हार के बाद शान मसूद और PCB पर जमकर भड़के शाहिद अफरीदी, कहा- इन्हें तो…

लोकप्रिय पोस्ट