icon

T20 World Cup 2024 : रोहित शर्मा वाली टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा ने चेतानवी देते हुए जमकर सुनाया, कहा - सुपरस्टार्स खिलाड़ी हैं तो क्या...

T20 World Cup 2024 : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले भारत को वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने चेताया और कहा कि फाइनल प्लान में कमजोर नजर आ रही है टीम इंडिया.

ब्रायन लारा और दूसरी तरफ टीम इंडिया की नई जर्सी में रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Sat, 01 Jun 09:05 AM

T20 World Cup 2024 : रोहित शर्मा की कप्तानी और राहुल द्रविड़ को कोचिंग में टीम इंडिया एक बार फिर से आईसीसी ट्रॉफी जीतने को बेताब है. साल 2013 के बाद से लेकर भी तक टीम इंडिया का आईसीसी टूर्नामेंट में प्रदर्शन तो दमदार रहा लेकिन एक भी बार भारतीय टीम खिताब पर कब्जा नहीं जमा सकी है. इस कड़ी में टीम इंडिया कई बार सेमीफाइनल व फाइनल मैच हार चुकी है. जिसके चलते वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने टीम इंडिया को चेतावनी देते हुए बड़ा बयान दे डाला.

 

ब्रायन लारा ने क्या कहा ?

 

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप जीतने को लेकर ब्रायन लारा ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा,

 

अगर बाहर से देखें तो भारतीय टीम टी20 हो या फिर 50 ओवर का वर्ल्ड कप, मेरे ख्याल से वह अपने फाइनल प्लान में कहीं न कहीं कमजोर नजर आ रहे हैं. उनके फाइनल प्लान में कमी नजर आ रही है कि वह कैसे टूर्नामेंट में खेलने जा रहे हैं. इसे फर्क नहीं पड़ता कि आपकी टीम में कितने सुपरस्टार्स हैं. बल्कि फर्क इससे पड़ता है कि आप कैसे वर्ल्ड कप जीतने का प्लान बना रहे हैं. जबकि आप अपने अटैक का कैसे इस्तेमाल कर रहे हैं.

 


ब्रायन लारा ने आगे राहुल द्रविड़ को नसीहत देते हुए कहा,

 

मैं उम्मीद करता हूं कि टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ सभी खिलाड़ियों को एकजुट करेंगे और भारत के वर्ल्ड कप जीत के प्लान को मैदान में उतार सकेंगे.


राहुल द्रविड़ की निगरानी में 3 बार आईसीसी ट्रॉफी जीतने से चूकी टीम इंडिया 


टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम का कार्यभार साल 2021 में संभाला था. उनके कार्यकाल में टीम इंडिया अभी तक साल 2022 के टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल और उसके बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल जबकि पिछले साल उसे घर में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में राहुल द्रविड़ अब भारत को बतौर कोच अपने आखिरी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में आईसीसी ट्रॉफी जिताना चाहेंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 WC : IND vs PAK मैच में भारत का कौन सा खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए है सबसे बड़ा खतरा? मिस्बाह उल हक़ ने बताया नाम

T20 World Cup 2024 : रोहित और विराट नहीं बल्कि टीम इंडिया के इन दो खिलाड़ियों को संजय मांजरेकर ने बताया स्टार, कहा - वर्ल्ड कप में ये दोनों…

T20 WC, IND vs BAN Warm Up : भारत-बांग्लादेश के बीच अभ्यास मैच में क्या बारिश बनेगी विलन? जानिए मौसम का हाल

लोकप्रिय पोस्ट