icon

बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेलने हेलीकॉप्टर से पहुंचा ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, सस्ते में लौटा पवेलियन, टीम को भी मिली हार

क्रिकेट टीम में हर खिलाड़ी का अपना अलग- अलग महत्तव होता है.

बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेलने हेलीकॉप्टर से पहुंचा ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, सस्ते में लौटा पवेलियन, टीम को भी मिली हार
SportsTak - Sat, 14 Jan 05:56 PM

क्रिकेट टीम में हर खिलाड़ी का अपना अलग- अलग महत्तव होता है. लेकिन क्या आप ये सोच सकते हैं कि एक खिलाड़ी को मैच खिलाने के लिए टीम ने हेलीकॉप्टर लगा दिया. हम यहां बांग्लादेश प्रीमियर लीग की बात कर रहे हैं. बीपीएल फ्रेंचाइजी कोमिला विक्टोरियंस ने पाकिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को मैच खिलाने के लिए हेलीकॉप्टर भेज दिया. ये हेलीकॉप्टर वीआईपी था. मुकाबले से ठीक एक घंटे पहले रिजवान को जहूर चौधरी स्टेडियम पहुंचना था. ऐसे टीम ने तुंरत वीआई हेलीकॉप्टर भेज रिजवान को टीम में शामिल करवा दिया.

 

रिजवान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबला खेला था. लेकिन अगले ही दिन उन्हें बीपीएल खेलने के लिए रवाना होना पड़ा. रिजवान के प्रदर्शन की बात करें तो शुरुआत में ये बल्लेबाज संभलकर खेल रहा था. फॉर्च्यून बरिशल की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन बना चुकी थी. इसमें तनवीर इस्लाम ने 4 विकेट लिए और कप्तान शाकिब ने 45 गेंद पर 81 रन की पारी खेली. अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने 8 चौके और 4 छक्के लगाए.

 

फेल हुए रिजवान

रिजवान की बात करें तो वो बल्ले से खास कमाल नहीं कर पाए.  उन्होंने पावरप्ले में दो छक्के लगाए लेकिन छठे ओवर में उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया. उन्होंने 11 गेंद पर 18 रन बनाए. ऐसे में विक्टोरियंस की टीम यहां 27 गेंद पर 43 रन ही बना पाई और 12 रन से मैच गंवा दिया.

 

बता दें कि रिजवान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में 74 गेंद पर 77 रन बनाए थे लेकिन टीम को हार मिली थी. रिजवान के 77 रन की बदौलत पाकिस्तान ने 9 विकेट के नुकसान पर कुल 280 रन बनाए थे. इस मैच में ओपनर शान मसूद 0 और बाबर आजम भी सस्ते में पवेलियन लौट गए थे.

 

 

लोकप्रिय पोस्ट