icon

बड़ी खबर: भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के घर पर बड़ी चोरी, इतने हजार नकद और गहने गायब, मां शबनम ने इन लोगों पर जताया शक

Yuvraj Singh Home Theft: युवराज सिंह के घर पर चोरी का मामला आया है जिसमें 75000 कैश और गहने गायब होने की खबर है. मां शबनम ने चोरों पर आरोप लगाया है.

युवराज सिंह के साथ उनकी मां शबनम
authorNeeraj Singh
Fri, 16 Feb 09:23 PM

Yuvraj Singh Home Theft: पंचकूला के एमडीसी सेक्टर 4 में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के घर में 75 हजार नगद और जेवर की चोरी का मामला सामने आया है. चोरी का शक वहां पर काम करने वाले नौकर और नौकरानी के ऊपर जताया जा रहा है. युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने बताया कि उनके घर पर सफाई का काम करने वाली ललिता देवी सकेतड़ी निवासी और खाना बनाने वाला सिलदर पाल को रखा हुआ था और ऐसे में इन दोनों पर ही चोरी का शक है.

 

नौकरों पर गया शक


युवराज की मां शबनम ने बताया कि वो सितंबर 2023 से गुड़गांव में उनके दूसरे आवास पर रह रही थीं. 5 अक्टूबर, 2023 को एमडीसी घर लौटने पर, उन्हें पहली बार अलमारी से लगभग 75,000 रुपये मूल्य के आभूषण और अन्य सामान गायब होने का पता चला. मामले की जांच करने के बावजूद, वह कोई सुराग हासिल करने में असमर्थ रहीं. युवराज की मां ने आगे बताया कि ललिता देवी और सिलदार पाल ने अचानक अपनी नौकरी छोड़ दी और दिवाली के दौरान भाग गए.

 

मां शबनम ने दर्ज कराई शिकायत


शबनम सिंह ने दो पूर्व कर्मचारियों पर शक जाहिर करते हुए पुलिस कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने आधिकारिक तौर पर मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. एसएचओ मनसा देवी ने प्रभावी जांच पर टिप्पणी करते हुए कहा, "अगर हम मीडिया को सब कुछ बता देंगे, तो हम चोरों को कैसे पकड़ पाएंगे?"

 

बता दें कि हाल ही में भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी अपने घर में चोरी की खबर दी थी. यह घटना तब सामने आई जब गांगुली ने शनिवार 11 फरवरी को ठाकुरपुकुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. सौरव गांगुली ने इस दौरान पुलिस ने गुहार लगाई थी कि उनका फोन जल्द से जल्द ढूंढा जाए क्योंकि उसमें कई अहम डेटा और बैक अकाउंट्स हैं.

 

जिस समय चोरी हुई उस समय गांगुली घर से बाहर थे. उन्होंने बताया कि उन्होंने शनिवार को अपना फोन अपने घर में एक खास जगह पर छोड़ दिया था और तब से वह गायब है. उनके आवास पर चल रहे पेंटिंग का कम कर रहे मजदूरों पर उनका शक गया था.

 

ये भी पढ़ें:

IND vs ENG: 'यार ये IPL में तो इतने नो बॉल नहीं डालता,' रोहित शर्मा ने बीच मैदान पर सभी के सामने गेंदबाज को किया ट्रोल, VIDEO

IND vs ENG: 'जब मैं खेलता हूं तो उन्हें हार्ट अटैक आता है', अश्विन का मैच देख इस शख्स की बिगड़ चुकी है तबीयत, गेंदबाज ने खुद किया खुलासा

IND vs ENG: टीम इंडिया के 445 रन के जवाब में अंग्रेजों ने बैजबॉल से भारतीय गेंदबाजों को थकाया- दौड़ाया, डकेट के शतक से बनाए 207 रन

 

लोकप्रिय पोस्ट