icon

बड़ी खबर: बाबर आजम करेंगे कानूनी कार्रवाई, निशाना बनाने वाले इन खिलाड़ियों पर लेंगे एक्शन, जानें पूरा मामला

Babar Azam: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम लीगल एक्शन लेने के लिए तैयार हैं. बाबर ये एक्शन पूर्व खिलाड़ी और यूट्यूबर्स के खिलाफ लेंगे जिन्होंने कप्तान को टारगेट किया.

बैट पर साइन करते बाबर आजम
authorNeeraj Singh
Sat, 22 Jun 12:40 PM

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टी20 विश्व कप में अपनी आलोचनाओं को लेकर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और अगर खबरों की मानें तो वह इसके लिए कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं. जियो न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, बाबर उन पूर्व क्रिकेटरों और यूट्यूबर्स के खिलाफ अदालत जा सकते हैं जिन्होंने उन पर टिप्पणी और अलग अलग बातें कही हैं. बाबर और उनकी टीम को टी20 विश्व कप अभियान के कारण पूर्व खिलाड़ियों और प्रशंसकों की आलोचना का सामना करना पड़ा.

 

बाबर लेंगे एक्शन


मेजबान अमेरिका और चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से अपने पहले दो मैच हारने के बाद, पाकिस्तान सुपर 8 चरण से पहले ही बाहर हो गया. रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के अभियान के दौरान, बाबर को निशाना बनाने के लिए सोशल मीडिया अभियान चलाया गया जिसके चलते कप्तान फिलहालन निराश है. पीसीबी के कानूनी विभाग के जरिए यूट्यूबर्स और पूर्व क्रिकेटरों द्वारा दिए गए बयानों से संबंधित सबूत इक्ट्ठा किए जा रहे हैं.

 

पाकिस्तान टीम की बात करें तो तेज गेंदबाज नसीम शाह और उस्मान खान के अलावा वहाब रियाज 19 जून की सुबह एक निजी एयरलाइन की फ्लाइट से लाहौर पहुंचे. वहीं 15 सदस्यीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद अमेरिका में ही रुकने का फैसला किया. बाबर के अलावा इमाद वसीम, हारिस रऊफ, शादाब और आजम खान के शनिवार, 22 जून को रवाना होने की उम्मीद है.

 

2022 टी20 विश्व कप में उपविजेता रहने वाली पाकिस्तान की टीम से फैंस को कम से कम नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद थीलेकिन टीम ग्रुप चरण से बाहर हो गई. पाकिस्तान ने रविवार, 16 जून को फ्लोरिडा में आयरलैंड पर तीन विकेट की जीत के साथ अपने अभियान का समापन किया, जहां ग्रुप ए से भारत और यूएसए ने सुपर 8 में एंट्री की. अमेरिका और भारत से हारने के बाद पाकिस्तान ने लगातार दो जीत के साथ वापसी की, लेकिन उनके लिए ये जीत न आगे के स्टेज के लिए काफी नहीं थी. ऐसे में अंत में जीत के बावजूद पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई.
 

ये भी पढ़ें :- 

WI vs USA: मुश्किल से पहुंचा स्‍टेडियम, फिर मचाया कोहराम, वेस्‍टइंडीज की जीत के हीरो ने बताया मैच से पहले क्‍या हुआ था

IND vs BAN T20 World Cup 2024: क्‍या बारिश के कारण धुल जाएगा भारत-बांग्‍लादेश मैच? एंटीगा में छाए बादल, जानिए वेदर अपडेट

एनरिक नॉर्किया के आगे इंग्लिश बॉलर का ऑल टाइम T20 World Cup रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त, साउथ अफ्रीकी दिग्‍गज डेल स्‍टेन भी छूटे पीछे

लोकप्रिय पोस्ट