icon

टीम इंडिया के भारत लौटने पर सबसे बड़ी अपडेट, 16 घंटे के सफर के बाद इस समय सीधे दिल्‍ली पहुंचेंगे वर्ल्‍ड चैंपियन, Video

भयंकर तूफान के कारण बारबाडोस एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया था. वहां पर कर्फ्यू जैसे हालात हो गए थे. अब टीम इंडिया न्‍यूयॉर्क ना जाकर बारबाडोस से ही दिल्‍ली के लिए सीधे उड़ान भरेगी.

ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया
authorकिरण सिंह
Tue, 02 Jul 07:52 AM

वर्ल्‍ड चैंपियन टीम इंडिया के भारत लौटने पर बारबाडोस से बड़ी अपडेट सामने आई है. रोहित शर्मा की सेना भारत लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार है. टीम करीब 16  घंटे के सफर के बाद बुधवार की शाम को बारबाडोस से सीधे दिल्‍ली पहुंचेगी. दरअसल टी20 वर्ल्‍ड कप का फाइनल जीतने के बाद से ही टीम इंडिया बारबाडोस के तूफान में फंसी हुई है. हरिकेन बेरिल के कारण बारबाडोस का एयरपोर्ट तक बंद कर दिया गया था. वहां पर कर्फ्यू जैसे हालात हो गए थे. तूफान ने टीम को परेशान कर दिया, मगर अब टीम इंडिया के वहां से निकलने पर रास्‍ता साफ हो गया है. 

 

भारतीय टीम चार्टर फ्लाइट से बुधवार की शाम 7.45 बजे दिल्‍ली पहुंचेगी. पहले के शेड्यूल के अनुसार टीम को बारबाडोस से न्‍यूयॉर्क जाना था और वहां से दुबई के रास्‍ते टीम भारत पहुंचती, मगर तूफान के कारण बीसीसीआई ने वर्ल्‍ड चैंपियंस को घर लाने के लिए चार्टर फ्लाइट की व्‍यवस्‍था की. स्‍पोर्ट्स तक को मिली जानकारी के अनुसार खिलाड़ी भारतीय समयानुसार बुधवार की सुबह 3.30 बजे बारबाडोस से उड़ान भरेंगे और करीब 16 घंटे का सफर तय करके शाम 7.45 पर दिल्‍ली पहुंचेंगे.

 

 

बंद था बारबाडोस का एयरपोर्ट

 

हेरिकेन बेरिल बारबाडोस से टच होकर निकल गया. जिस वजह से वहां पर तेज हवाएं चली, मगर कोई नुकसान नहीं हुआ. तूफान के कारण सोमवार को पूरे दिन एयरपोर्ट बंद रहा था. तूफान के गुजरने के बाद एयरपोर्ट खुलेगा और टीम वहां से दिल्‍ली के लिए उड़ान भरेगी. देश भी अपने वर्ल्‍ड चैंपियंस का स्‍वागत करने के लिए बेसब्र है. 

 

प्‍लेयर्स के तूफान में फंसने की जानकारी जब फैंस को मिली तो वो उनकी सलामती की दुआ करने लगे.  ऐसे में टीम इंडिया की घर वापसी की खबर उनके लिए भी एक राहत भरी खबर है. टीम इंडिया ने बीते दिनों साउथ अफ्रीका को हराकर 13 साल बाद कोई वर्ल्‍ड कप और 11 साल बाद कोई आईसीसी ट्रॉफी जीती. भारत का ये दूसरा टी20 वर्ल्‍ड कप खिताब है.
 

ये भी पढ़ें :- 

24 घंटे में चार दिग्गजों ने टीम इंडिया को कहा अलविदा, तीन को की गई मनाने की कोशिश, अब क्या होगा BCCI का अगला कदम

T20 WC Final : हार्दिक पंड्या ने 24 गेंद 26 रन के बिगड़े हालातों में हेनरिक क्लासेन को OUT करके कैसे जिताई ट्रॉफी, अब दिल का दर्द आया सामने

Team India: जय शाह का बड़ा ऐलान, टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद इस टूर्नामेंट में भी विराट- रोहित होंगे टीम के साथ

लोकप्रिय पोस्ट