icon

PAK vs BAN : पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले बांग्लादेश को लगा तगड़ा झटका, स्टार सलामी बल्लेबाज हुआ बाहर

PAK vs BAN, Mahmudul Hasan Joy Injury: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 21 अगस्त से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है और इससे पहले बांग्लादेश की टीम को बड़ा झटका लगा.

एक टेस्ट मैच के दौरान बांग्लादेश के खिलाड़ी
authorShubham Pandey
Sat, 17 Aug 03:25 PM

PAK vs BAN, Mahmudul Hasan Joy Injury: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 21 अगस्त से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. जिससे पहले बांग्लादेश की टीम को एक बड़ा झटका लगा और उनके स्टार सलामी बल्लेबाज महमूदुल हसन चोट के चलते दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पूरी तरह बाहर हो सकते हैं. पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी के मैदान में खेला जाएगा.

 

हसन पर बाहर होने का खतरा

 

क्रिकबज में छपी खबर के अनुसार बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मुख्य फिजिशियन ने बताया कि इस सीरीज से पहले हमें महमूदुल हसन से जुड़ा एक मेल प्राप्त हुआ है. जिसमें जानकारी दी गई है कि उन्हें ग्रोइन इंजरी हुई है. जिसके चलते उन्हें तीन सप्ताह तक आराम दिया जा रहा है.


हसन को कैसे लगी चोट ?


दरअसल, पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले पाकिस्तान शाहींस और बांग्लादेश-ए के बीच रेड बॉल का मुकाबला खेला गया. इस मैच में फील्डिंग करने के दौरान महमूदुल हसन को चोट लगी थी. हसन ने पहली पारी में 65 रन बनाए थे. लेकिन इंजरी के चलते वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने मैदान में नहीं आ सके थे. अब उनका दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है.

 


पाकिस्तान के पास वापसी का मौका 


पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच पर भी बड़ा संकट आन पड़ा है. पाकिस्तान के मौसम विभाग ने चेताया है कि 21 अगस्त से लेकर 25 अगस्त तक रावलपिंडी का मौसम बेहद खराब होने वाला है.जिसमें हर दिन बारीश के आसार नजर आ रहे हैं. इस सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच 30 अगस्त से 03 सितंबर के बीच कराची में होना है. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रुप स्टेज से बाहर होने के बाद अब पाकिस्तान की टीम घरेलू टेस्ट सीरीज में जीत से WTC फाइनल 2025 के लिए रेस में बनी रहना चाहेगी.

 

ये भी पढ़ें :- 

Ajinkya Rahane : दलीप ट्रॉफी से बाहर रहने वाले अजिंक्य रहाणे का गरजा बल्ला, 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी से टीम को पहुंचाया सेमीफाइनल, देखें Video

Vinesh Phogat : पेरिस ओलिंपिक से भारत लौटने पर फूट-फूट कर अपनों के बीच रोने लगी विनेश फोगाट, कहा - मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि…

महेंद्र सिंह धोनी को अनकैप्ड प्लेयर नहीं बनाना चाहती चेन्नई, CSK के सीईओ ने बताई अंदर की बात, कहा - BCCI ने…

लोकप्रिय पोस्ट