icon

IND vs PAK मैच के दौरान बड़ा हादसा, यूट्यूबर की गोली मारकर हत्या, इस वजह से सिक्योरिटी गार्ड से हुई थी बहस

YouTuber Shot Dead: भारत- पाकिस्तान मैच के दौरान एक सिक्योरिटी गार्ड यूट्यूबर पर इतना ज्यादा गुस्सा हो गया कि उसने गोली चला दी. गोली लगने से यूट्यूबर की मौत हो गई.

बंदूक की सांकेतिक तस्वीर, विराट का विकेट लेने के बाद जश्न मनाते नसीम और बाबर
authorNeeraj Singh
Tue, 11 Jun 01:49 PM

YouTuber Shot Dead: भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के बीच जब जब मैच होता है जीत का जश्न त्योहार की तरह मनाया जाता है.जबकि जिस टीम को हार मिलती है उसकी रात काली हो जाती है और फैंस कई दिन तक उस टीम को ट्रोल करते हैं. पाकिस्तानी फैंस से बेहतर यह कौन जान सकता है. जब भी उनकी टीम भारत से हारती है तो वे टेलीविजन सेट तोड़ देते हैं. लेकिन इस साल, टी20 विश्व कप 2024 में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था. दरअसल मैच देखने के दौरान एक यूट्यूबर की हत्या कर दी गई.

 

 

गार्ड ने मारी गोली


पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, लाहौर शहर में एक भीषण घटना घटी. साद अहमद नामक एक यूट्यूबर ने 9 जून को न्यूयॉर्क में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच की तैयारियों पर एक वीडियोलॉग बनाने के लिए शहर के मोबाइल मार्केट का रुख किया. इस मैच के बारे में कई लोगों से बात करने के बाद, उनकी मुलाकात एक सुरक्षा गार्ड से हुई जो वीडियो में आने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहा था. बार-बार पूछताछ किए जाने पर सुरक्षा गार्ड ने अपना आपा खो दिया और यूट्यूबर को गोली मार दी. कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि साद को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया.

 

गुस्से का शिकार हुआ यूट्यूबर

 

साद के एक दोस्त ने पाकिस्तान के जियो टीवी को बताया कि कराची के मोबाइल मार्केट में वीडियो शूट करने के लिए निकलने से पहले उसे यूट्यूबर का फोन आया था. दोस्त ने बताया कि साद अपने परिवार के लिए कमाने वाला अकेला शख्स था. एक इंस्टाग्राम हैंडल ने भी साद की हत्या की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उसका एक पुराना वीडियो शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में आरोपी सिक्योरिटी गार्ड का बयान भी शामिल है. इस वीडियो में गार्ड को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि वो बार बार मेरे मुंह के पास माइक लेकर आ रहा था. मैंने अपना आपा खो दिया और उसपर गोली चला दी.

 

बता दें कि सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि यूट्यूबर को गोली लगने से पहले गार्ड से बातचीत करते हुए देखा गया था. रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी को स्थानीय पुलिस ने पकड़ लिया है.
 

ये भी पढ़ें:

T20WC 2024: 'मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम ने PCB के साथ डील की है,' पाकिस्तानी क्रिकेटर का धमाकेदार खुलासा

T20WC 2024: जब पूरी मीडिया कोहली...संजय मांजरेकर ने विराट पर बोला हमला, टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को बताया बेस्ट

T20WC 2024: पाकिस्तान ने कनाडा के खिलाफ गंवाया मैच तो क्या होगा समीकरण? सुपर 8 में पहुंचने से लेकर टूर्नामेंट से बाहर होने तक जानें सबकुछ

 

लोकप्रिय पोस्ट