icon

Sanjana Ganeshan: औरतों की बॉडी...भागो यहां से...बुमराह की पत्नी के पोस्ट पर यूजर ने किया गलत कमेंट को भड़क गई संजना, कह दी बड़ी बात

Jasprit Bumrah- Sanjana Ganeshan: जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने ट्रोलर्स की फिर से क्लास लगाई है और कमेंट में यूजर की बेइज्जती कर दी है.

पत्नी संजना के साथ जसप्रीत बुमराह
authorNeeraj Singh
Tue, 13 Feb 11:56 AM

Jasprit Bumrah- Sanjana Ganeshan: जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने एक फैन की उस वक्त बोलती बंद कर दी जब उस यूजर ने संजना को शर्मसार करने की कोशिश की. विशाखापत्तनम में इंग्लैंड पर 106 रनों की धांसू जीत में भारत की तरफ से सबसे अहम प्रदर्शन जसप्रीत बुमराह का था. बुमराह ने मैच में नौ विकेट हासिल किए और भारत ने पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली. शानदार प्रदर्शन के बाद, बुमराह ने पत्नी संजना गणेशन के साथ अच्छा समय बिताया. ऐसे में दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

 

 

बुमराह के पोस्ट पर यूजर्स ने किया कमेंट


बता दें कि वैलेंटाइन डे नजदीक है और बुमराह ने अपनी पत्नी के साथ इंस्टाग्राम पर बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया है. बुमराह ने पोस्ट में लिखा कि जब वैलेंटाइन डे बेहद करीब है तो आप सिर्फ अपने करीबी के साथ समय बिताना चाहते हैं और एक दूसरे को प्यार देना चाहते हैं. हम वही कपल हैं.

 

 

 

पत्नी संजना ने तुरंत करवा दिया चुप


इस पोस्ट के तुरंत बाद ही फैंस कमेंट करने लगे. कई फैंस ने बेहद अच्छे कमेंट किए लेकिन कुछ फैंस ऐसे थे जिन्होंने कपल और खासकर संजना गणेशन को ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके बाद संजना ने ट्रोलर्स को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया और कमेंट में कुछ ऐसा लिखा जिससे ट्रोलर की बेइज्जती हुई. संजना ने लिखा कि “स्कूल की विज्ञान पाठ्यपुस्तक तो याद होती नहीं है तुमसे, बड़ी औरतों के शरीर के बारे में टिप्पणी कर रहो. भागो यहां से..”

 

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने मार्च 2021 में शादी की थी. इस जोड़े ने सितंबर 2023 में अपने बच्चे अंगद को जन्म दिया. बता दें कि वाइजैग में इंग्लैंड को तबाह करने के बाद, बुमराह ने अपना मैन ऑफ द मैच पुरस्कार अपने बेटे अंगद को समर्पित किया था. बुमराह ने अवॉर्ड पाने के बाद कहा था कि यदि आप इसे समर्पित करना चाहते हैं, तो मेरे बेटे को समर्पित करने से बेहतर कोई एहसास नहीं है. मेरा बेटा मेरे साथ सफर कर रहा है. यह उसका पहला दौरा है. मैं अब जाकर उसे देखने के लिए और अधिक उत्साहित हूं, तो हां, मैं इसे अपने बेटे को समर्पित करता हूं.

 

ये भी पढ़ें:

Sports News 13 फरवरी: केएल राहुल तीसरे टेस्ट से बाहर तो इस बल्लेबाज को मिला मौका, भारतीय क्रिकेटर के संन्यास से लेकर जानें खेल की टॉप 10 ट्रेंडिंग खबरें

IND vs ENG: केएल राहुल हुए बाहर लेकिन कैसी है रवींद्र जडेजा की फिटनेस, लेटेस्ट अपडेट में हुआ अहम खुलासा

बांग्लादेश ने T20 World Cup से 4 महीने पहले बनाया नया कप्तान, 25 साल के खिलाड़ी को दिया जिम्मा, शाकिब की छुट्टी

लोकप्रिय पोस्ट