icon

'बेटी को घर ले जाना है यार', एयरपोर्ट पर आखिर फैंस पर क्यों भड़के विराट कोहली, जानिए पूरा मामला, VIDEO

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली बेहतरीन फॉर्म में हैं. विराट कोहली ने नीदरलैंड्स के खिलाफ अर्धशतक बनाया लेकिन मुंबई एयरपोर्ट पर फैंस के चलते वो थोड़ा नाराज भी दिखे.


फैंस से खफा दिखे विराट
authorSportsTak
Mon, 13 Nov 12:55 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बैटर विराट कोहली 12 नवंबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबला खेलकर मुंबई पहुंचे. विराट जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचे फैंस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया. हर फैन विराट के साथ सेल्फी लेना चाहता था. लेकिन 34 साल के खिलाड़ी को फैंस का ये बर्ताव पसंद नहीं आया और विराट थोड़े नाराज भी दिखे.  विराट अपनी बेटी वामिका को जल्द से जल्द घर लेकर जाना चाहते थे और उन्होंने फैंस से भी इसकी गुजारिश की. विराट का गुजारिश करते हुए वीडियो अब वायरल हो रहा है.

 

विराट ने फैंस से कही अहम बात


विराट दुनिया के टॉप खिलाड़ियों में से एक हैं और दुनिया में उनकी फैन फॉलोइंग का भी जवाब नहीं है. टीम इंडिया को अपना सेमीफाइनल मुकाबला 15 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े में खेलना है. दाहिने हाथ का ये बल्लेबाज पूरी तरह एयरपोर्ट लुक में नजर आया. विराट जैसे ही अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे. फैंस ने उन्हें घेर लिया. ऐसे में अंत में विराट को ये कहना पड़ा कि, बेटी को घर ले जाना है यार साइड हो जाओ.

 

 

 

बता दें कि भारत ने नीदरलैंड्स को मात देकर वर्ल्ड कप 2023 में लगातार 9वीं जीत हासिल कर ली. जीत के हीरो श्रेयस अय्यर और केएल राहुल रहे. अय्यर ने नाबाद 128 रन ठोके जबकि केएल राहुल ने 64 गेंद पर 102 रन बनाए. इसके अलावा शुभमन गिल ने 51, रोहित शर्मा ने 61 और विराट कोहली ने 51 रन की पारी खेली. भारत ने इस तरह 4 विकेट गंवाकर 410 रन ठोके. इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड्स की पूरी टीम 250 रन पर आउट हो गई. इस तरह टीम को 160 रन से हार मिली.

 

भारत की तरफ से खासियत ये रही कि रोहित शर्मा ने 9 गेंदबाजों को ओवर दिया. इसमें सबसे अहम ओवर विराट कोहली और रोहित शर्मा का था. विराट ने एक विकेट हासिल किया. वहीं रोहित को भी एक विकेट मिला. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल ने भी गेंदबाजी की.  कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने नया रिकॉर्ड बना दिया. रोहित सौरव गांगुली के बाद भारत के पहले ऐसे कप्तान बन गए हैं जिन्होंने लगातार वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा मैच जीतने का कारनामा किया है. इससे पहले सौरव गांगुली ने साल 2003 वर्ल्ड कप में कुल 8 मैच अपने नाम किए थे.

 

ये भी पढ़ें:

WC 2023: जडेजा, राहुल और सूर्य के बीच हुई बेस्ट फील्डर मेडल की जंग, ग्राउंड स्टाफ ने इस खिलाड़ी को बताया विजेता, टी दिलीप का जलवा कायम, VIDEO

सेमीफाइनल से पहले क्या दबाव में है टीम इंडिया? राहुल द्रविड़ ने खोला राज, इस बल्लेबाज को बताया टीम इंडिया की 'बैकबोन'

टीम इंडिया का जवाब नहीं! नीदरलैंड्स को 160 रन से मात देने के बाद रोहित एंड कंपनी ने इन 16 रिकॉर्ड्स पर जमाया कब्जा

 

लोकप्रिय पोस्ट