icon

IND vs AFG मुकाबले से पहले जसप्रीत बुमराह ने एक हाथ से लिया कैच, हार्दिक पंड्या भी रह गए दंग, VIDEO

Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह ने एक हाथ से कैच लेकर सभी को हिला दिया. बुमराह ने ये कैच नेट्स सेशन के दौरान लिया. हार्दिक ने इस कैच को देखने के बाद बुमराह को गले लगा लिया.

नेट्स सेशन में बुमराह का एक हाथ से कैच
authorNeeraj Singh
Wed, 19 Jun 02:27 PM

जसप्रीत बुमराह और टीम इंडिया के बाकी के खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप सुपर 8 से पहले जमकर मेहनत कर रहे हैं और पसीन बहा रहे हैं. टीम इंडिया को भले ही अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेलना है लेकिन भारतीय टीम किसी भी टीम को कमजोर मानने की गलती नहीं करना चाहती है. अमेरिका के साथ अपने ग्रुप में भारत ने भी सुपर 8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है.

 

सुपर 8 के ग्रुप 1 में भारत को अफगानिस्तान के खिलाप 20 जून को टक्कर लेनी है. इसके बाद टीम इंडिया बांग्लादेश से 22 जून को टकराएगी और फिर सबसे बड़ा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से है जो 24 जून को होगा. इसमें से सिर्फ दो टीमें ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर पाएंगी. मेन इन ब्लू की टक्कर अफगानिस्तान से बारबाडोस में होगी. ये वहीं वेन्यू है जहां साल 2010 में भारत ने अपने दोनों टी20 वर्ल्ड कप मैच गंवाए थे. लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने अब तक हर बार अफगानिस्तान को हराया है.

 

 

 

बुमराह का एक हाथ से कैच

 

ऐसे में रोहित शर्मा एंड कंपनी कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है. खिलाड़ी नेट्स सेशन के दौरान जमकर अभ्यास कर रहे हैं. इस टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने ऐसा कैच लिया जिसे देख हर कोई दंग रह गया. सोशल मीडिया पर बुमराह का ये कैच अब खूब वायरल हो रहा है. इस कैच को देखने के बाद अक्षर पटेल और अर्शदीप सिंह हल्ला मचाने लगे. वहीं मुंबई इंडियंस के साथी हार्दिक पंड्या भी बुमराह का कैच देख उन्हें गले लगाने के लिए चले गए. इस दौरान स्टार पेसर ने कहा कि, ये कैमरा में मिल गया इनको. बता दें कि बुमराह ने इस कैच का वीडियो ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर भी डाला है.

 

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बुमराह अलग रंग में नजर आ रहे हैं. बुमराह अब तक 5 विकेट ले चुके हैं. इस गेंदबाज ने पाकिस्तान के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी की थी और 3 विकेट लिए थे. भारतीय टीम ने सुपर 8 में आने से पहले आयरलैंड, पाकिस्तान और अमेरिका को धूल चटाई थी. इसके बाद टीम को कनाडा के खिलाफ मैच खेलना था लेकिन बारिश के चलते ये मैच रद्द हो गया.

 

ये भी पढ़ें :- 

Haris Rauf Controversy: 'वो भारतीय नहीं, पाकिस्‍तानी ही थे', हारिफ रऊफ की इस हरकत को दिग्‍गज खिलाड़ी ने बताया बेवकूफी, बोले- मैं तो चांटा मार देता

बड़ी खबर: केन विलियमसन ने छोड़ी न्‍यूजीलैंड की कप्‍तानी! T20 World Cup 2024 से जल्‍दी बाहर होने के बाद ठुकराया सेंट्रल कॉन्‍ट्रैक्‍ट

T20 World Cup 2024, Super 8: बांग्‍लादेश को सुपर 8 से पहले करारा झटका, नेपाल के कप्‍तान को 'धक्‍का' मारने पर मैच विनिंग गेंदबाज पर गिरी ICC की गाज

लोकप्रिय पोस्ट