icon

धोनी ने मुझे और जडेजा को आवाज देकर बुलाया था, रायडू का बड़ा खुलासा, आईपीएल ट्रॉफी को...

रायडू ने मैच के बाद कहा कि, मुझे और जडेजा को धोनी ने ट्रॉफी उठाने के लिए कहा. ये स्पेशल लम्हा था क्योंकि अब तक किसी ने ऐसा नहीं किया.

धोनी ने मुझे और जडेजा को आवाज देकर बुलाया था, रायडू का बड़ा खुलासा, आईपीएल ट्रॉफी को...
authorSportsTak
Fri, 02 Jun 03:47 PM

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) खिताब पर कब्जा कर लिया है. टीम ने 5वीं बार ये खिताब जीता. गुजरात टाइटंस को फाइनल में 5 विकेट से हराकर चेन्नई की टीम चैंपियन बनी. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच फाइनल खेला गया था. 12 महीने पहले ये टीम पिछले एडिशन में 9वें पायदान पर थी लेकिन इस बार चेन्नई ने वो खेल दिखाया जिसके लिए ये टीम जानी जाती है. टाइटंस की टीम लगातार दूसरी बार ट्रॉफी पर कब्जा जमाने से चूक गई.

 

धोनी ने रायडू- जडेजा को दिया मौका


ट्रॉफी जीतने के बाद एमएस धोनी ने एक बार फिर ट्रॉफी अपने हाथों में नहीं उठाई. बल्कि उन्होंने जडेजा और रायडू को आवाज लगाई. जडेजा मैच के हीरो रहे. इस बल्लेबाज ने अंतिम 2 गेंदों पर 10 रन ठोक टीम को चैंपियन बना दिया. जबकि रायडू का ये आखिरी आईपीएल मैच था. 41 साल के रायडू ने फाइनल में अच्छा किया.

 

 

 

एक न्यूज चैनल से खास बातचीत में रायडू ने कहा कि, सेरेमनी से पहले, उन्होंने मुझे और जडेजा और आवाज लगाई. वो हम दोनों से ट्रॉफी उठवाना चाहते थे. उन्हें लगा कि हमारे लिए ये परफेक्ट समय है. उनकी तरफ से ये एक स्पेशल पार्ट था. मुझे नहीं लगता कि ऐसा कभी हुआ होगा. यही धोनी की खासियत है और इसी के लिए वो जाने जाते हैं.

 

धोनी ने की थी तारीफ


चेन्नई सुपर किंग्स जैसे ही चैंपियन बनीं. रायडू ने कहा कि, ये एक स्पेशल गेम था और इसमें ट्रॉफी जीतना और मजेदार रहा. इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता. बता दें कि मैच के बाद धोनी ने भी रायडू की तारीफ की थी और कहा था कि, रायडू की सबसे खास बात यही है कि, वो अपना 100 प्रतिशत देते हैं. लेकिन अगर वो टीम में हैं तो मैं कभी भी फेयरप्ले अवॉर्ड नहीं जीत सकता. वो एक शानदार क्रिकेटर हैं. मैं उनके साथ काफी लंबे समय से खेल रहा हूं.

 

ये भी पढ़ें:

WTC Final से पहले टीम इंडिया के सामने ये 3 बड़ी समस्या, रोहित की सेना को जल्द निकालना होगा हल

WTC Final से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने किया कैच लेने का जमकर अभ्यास, BCCI ने जारी किया Video

 

लोकप्रिय पोस्ट