icon

Jay Shah Warning: इशान किशन के रणजी मैच छोड़ने के बाद जय शाह ने क्रिकेटर्स को भेजा लेटर, कहा- अंजाम बुरा होगा

Ishan kishan: इशान किशन जय शाह की चेतावनी के बावजूद रणजी मैच खेलने मैदान पर नहीं उतरे. जय शाह ने बीते दिनों कहा था कि हर किक्रेटर को रेड बॉल क्रिकेट खेलना जरूरी है

जय शाह के टॉप भारतीय क्रिकेटर्स को दी चेतावनी
authorकिरण सिंह
Sat, 17 Feb 10:48 AM

Jay Shah letter:  बीसीसीआई सेकेट्ररी जय शाह ने कॉन्‍ट्रेक्‍ट और इंडिया ए के उन टॉप प्‍लेयर्स को लेटर लिखकर चेतावनी दी है, जो घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. जय शाह ने लेटर लिखकर टॉप क्रिकेटर्स को चेतावनी देते हुए कहा कि घरेलू क्रिकेट नेशनल टीम में चयन के लिए एक अहम पैमाना बना है और इसमें हिस्‍सा न लेने पर अंजाम बुरा होगा. 

 

इंडियन एक्‍सप्रेस के अनुसार लेटर लिखने की वजह खिलाड़ियों का घरेलू रेड-बॉल क्रिकेट पर आईपीएल को प्राथमिकता देने का ट्रेंड है. कई प्‍लेयर्स घरेलू क्रिकेट पर आईपीएल को तवज्‍जों दे रहे हैं. जय शाह ने लेटर में लिखा-

 

हाल में एक ट्रेंड सामने आया है, जो चिंता की बात है. कुछ प्‍लेयर्स ने घरेलू क्रिकेट पर आईपीएल को प्राथमिकता देना शुरू कर दिया है. इस बदलाव की उम्‍मीद नहीं थी. भारतीय क्रिकेट घरेलू क्रिकेट की नींव पर ही खड़ा है और इसे कभी भी कम महत्‍व नहीं दिया गया. शुरू से ही भारतीय क्रिकेट के लिए हमारा विजन क्‍लीयर रहा है. भारत के लिए खेलने की इच्‍छा रखने वाले हर खिलाड़ी को घरेलू क्रिकेट में खुद को साबित करना होगा. टीम इंडिया में चयन के लिए घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन अहम है. घरेलू क्रिकेट में हिस्‍सा न लेने के गंभीर प्रभाव होंगे.

 

चेतावनी के बावजूद इशान नहीं खेले रणजी मैच

जय शाह ने टॉप क्रिकेटर्स को ये लेटर इशान किशन के रणजी मैच न खेलने के बाद आया. जय शाह ने बीते दिनों चेतावनी थी कि जो टीम इंडिया का हिस्‍सा नहीं है, उन्‍हें रेड बॉल क्रिकेट खेलना होगा. इस चेतावनी के बावजूद इशान किशन, दीपक चाहर अपनी-अपनी टीम से रणजी मैच खेलने मैदान पर नहीं उतरे. इशान (Ishan kishan) झारखंड के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते  हैं, मगर बीते दिन शुरू हुए रणजी के आखिरी राउंड के मुकाबले में वो नहीं खेले.   

 

ये भी पढ़ें:

IND vs ENG, 3rd Test: राजकोट टेस्‍ट के तीसरे दिन काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरी भारतीय टीम, जानें वजह

IND vs ENG: टीम इंडिया को सबसे बड़ा झटका, मैच विजेता गेंदबाज तीसरा टेस्ट छोड़ लौटा घर, इस कारण लिया फैसला

बड़ी खबर: भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के घर पर बड़ी चोरी, इतने हजार नकद और गहने गायब, मां शबनम ने इन लोगों पर जताया शक

लोकप्रिय पोस्ट