icon

BCCI सचिव जय शाह ने बारबाडोस में फंसे भारतीय मीडियाकर्मियों को बचाने के लिए उठाया बड़ा कदम, अब वर्ल्‍ड चैंपियन टीम इंडिया के साथ लाएंगे दिल्‍ली

टीम इंडिया के वर्ल्‍ड चैंपियन बनने के बाद बारबाडोस में भयंकर तूफान आया, जिसमें टीम और भारतीय मीडियाकर्मी फंस गए. अब उन्‍हें वहां से निकालकर दिल्‍ली लाने की तैयारी की जा रही है.

टीम इंडिया के वर्ल्‍ड कप जीतने के बाद बारबाडोस में रोहित शर्मा के साथ झंडा गाड़ते जय शाह
authorकिरण सिंह
Wed, 03 Jul 11:20 AM

टीम इंडिया को वर्ल्‍ड चैंपियन बने करीब चार दिन हो गए हैं, मगर रोहित शर्मा की सेना अभी तक बारबाडोस से घर नहीं पहुंची है. दरअसल टी20 वर्ल्‍ड कप फाइनल के तुरंत बाद आए तूफान में टीम इंडिया फंस गई है. हेरिकेन बेरिल के बारबाडोस में एक तरह का लॉकडाउन लगा दिया गया था. तूफान के कारण बारबाडोस के एयरपोर्ट तक बंद कर दिए गए थे. जिस वजह से टीम वहां से विश्‍व विजेता बनने के तुरंत बाद नहीं निकल पाई. 

 

टीम इंडिया और सपोर्ट स्‍टाफ को भारत लाने के लिए बीसीसीआई ने चार्टर फ्लाइट की व्‍यवस्‍था की. जिसके जरिए खिलाड़ी बारबाडोस से सीधे दिल्‍ली पहुंचेंगे. टीम के अलावा बारबाडोस के वर्ल्‍ड कप कवर करने गए कुछ भारतीय मीडियाकर्मी भी फंसे हुए हैं. जिनकी मदद के लिए बीसीसीआई सचिव जय शाह आगे आए. भारतीय मीडियाकर्मियों को बारबाडोस के तूफान से सही सलामत निकालने के लिए जय शाह ने अहम कदम उठाया. 

 

 

टीम के साथ आएंगे मीडियाकर्मी

 

बीसीसीआई सचिव ने 20 से ज्‍यादा मीडिया दल को वर्ल्‍ड चैंपियन टीम इंडिया के साथ बारबाडोस से दिल्ली के लिए विशेष चार्टर्ड फ्लाइट से उड़ान भरने की पेशकश की.  जय शाह टीम इंडिया के साथ ही भारतीय मीडियाकर्मियों को भी बारबाडोस से दिल्‍ली लाएंगे. टीम इंडिया पहले बारबाडोस से भारतीय समयानुसार बुधवार साढ़े तीन बजे उड़ान भरने वाली थी, मगर फ्लाइट में 5-6 घंटे की देरी हो गई है. टीम इंडिया गुरुवार सुबह पांच बजे के करीब दिल्‍ली पहुंच सकती है.
 

भारतीय फैंस भी अपने वर्ल्‍ड चैंपियंस का स्‍वागत करने के लिए बेसब्र हैं. बारबाडोस के तूफान ने भारतीय फैंस का भी इंतजार बढ़ा दिया है. रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया ने करीब 11 साल बाद कोई आईसीसी ट्रॉफी जीती थी. फाइनल में भारत ने साउथ अफ्रीका को हराकर इतिहास रचा.

 

ये भी पढ़ें
टीम इंडिया में पहली बार चुने गए ये 6 खिलाड़ी, IPL 2024 में सबसे ज्यादा 42 छक्के जड़ने वाला धुरंधर भी दिखाएगा जलवा

रोहित शर्मा 2027 वर्ल्ड कप में करेंगे टीम इंडिया की कप्तानी? वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने पर दिया था ये बयान
जो रूट ने अपनी ही टीम के खिलाड़ी का नहीं दिया साथ, एशेज 2023 के सबसे बड़े विवाद पर ठहराया जिम्मेदार

लोकप्रिय पोस्ट