icon

BCCI Meeting: हार्दिक पंड्या से खुश नहीं हैं सेलेक्टर्स, ये काम नहीं किया तो टी20 वर्ल्ड कप टीम से हो सकती है छुट्टी, राहुल द्रविड़- रोहित शर्मा को मिले सख्त आदेश

Hardik Pandya: बीसीसीआई मीटिंग में सेलेक्टर्स ने हार्दिक पंड्या को लेकर साफ कहा है कि आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी के बाद ही उनका चयन टी20 वर्ल्ड कप में होगा.


प्रैक्टिस सेशन के दौरान हार्दिक पंड्या
authorNeeraj Singh
Tue, 16 Apr 09:52 AM

मुंबई इंडियंस के कप्तान और टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं. मुंबई में बीसीसीआई की मीटिंग में बड़ा फैसला लिया गया है. इस मीटिंग में चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर, रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़ के साथ बीसीसीआई के और भी सदस्य शामिल थे. ऐसे में हार्दिक पंड्या को लेकर साफ कहा गया कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में उनका चयन तभी होगा जब वो आईपीएल के बचे हुए मैचों में गेंद से कुछ कमाल करते हैं. सेलेक्टर्स की पूरी नजर फिलहाल पंड्या की गेंदबाजी पर है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार मीटिंग में इस बात पर सभी ने मुहर लगाई है कि  अगर हार्दिक को वापसी करनी है तो उन्हें नियमित रूप से गेंदबाजी करनी होगी. दो घंटे की बैठक में चर्चा का मुख्य हिस्सा सीम बॉलिंग ऑलराउंडर के बारे में था, जिसे टीम अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप के लिए तलाश रही है.

 

आईपीएल में फ्लॉप रहे हैं हार्दिक पंड्या

 

बता दें कि पंड्या का अब तक आईपीएल 2024 में प्रदर्शन खराब रहा है और फैंस भी उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. सभी इस बात से इस बात से नाखुश हैं कि उन्हें रोहित की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया है. बल्ले और गेंद दोनों से उनका प्रदर्शन अभी तक अच्छा नहीं रहा है. रविवार की रात, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में जब एमएस धोनी ने उनके ओवर में लगातार तीन छक्के लगाए तो फैंस पंड्या को और ज्यादा ट्रोल करने लगे.

 

आईपीएल में पहले ही कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. लेकिन टीम इंडिया को एक ऑलराउंडर की तलाश है. ऐसे में अगर हार्दिक बल्ले और खासकर गेंद से अच्छा नहीं करते हैं तो हो सकता है कि आने वाले टी20 वर्ल्ड कप में वो टीम इंडिया का हिस्सा न बने.

 

लगातार नहीं कर रहे गेंदबाजी

 

आईपीएल के दौरान वापसी करने के बाद से पंड्या ने छह मैचों में से चार में गेंदबाजी की है. गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले दो मैचों में उन्होंने गेंदबाजी की और सिर्फ तीन और चार ओवर फेंके. फिर अगले दो मैचों में गेंदबाजी नहीं करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ उन्होंने एक ओवर गेंदबाजी की और रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पंड्या ने तीन ओवर फेंके. ऐसे में पंड्या रेगुलर तौर पर गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें:

Virat Kohli Furious: गुस्सा, चेहरे पर शिकन, विराट कोहली का ऐसा रूप नहीं देखा! क्या RCB के गेंदबाजों से थक चुका है पूर्व कप्तान

RCB vs SRH: 'मैं हार मान चुका हूं', गेंदबाजों का बना मजाक तो वर्ल्ड कप विजेता कप्तान भी रह गया दंग, कमिंस बोले- मैंने कभी नहीं सोचा था

IPL 2024: RCB ने 287 रन लुटाए तो भड़का धुरंधर खिलाड़ी, कहा- BCCI इस टीम को बेच दो क्योंकि...

लोकप्रिय पोस्ट