icon

BBL: बिना पैड- ग्लव्स के मैदान पर उतरे हारिस रऊफ, अंपायर के सामने पहना हेलमेट, जानें पूरा मामला, VIDEO

मेलबर्न स्टार्स के गेंदबाज हारिस रऊफ के साथ मजाक हो गया. रऊफ बिना पैड्स और ग्लव्स के मैदान पर उतर गए जिसके बाद उन्हें अंपायर से चेतावनी मिली.

मेलबर्न स्टार्स के गेंदबाज हारिस रऊफ
authorSportsTak
Sat, 23 Dec 02:38 PM

बिग बैश लीग (Big Bash League) में मेलबर्न स्टार्स और सिडनी थंडर्स के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिला जिसमें अंत में थंडर ने 10 गेंद शेष रहते 5 विकेट से जीत हासिल कर ली. मेलबर्न स्टार्स ने 172 रन ठोके. इसके जवाब में सिडनी थंडर की टीम ने 5 विकेट गंवाकर 18.2 ओवरों में ही 176 रन बना डाले. मैच के हीरो जमान खान रहे जिन्होंने 24 रन देकर 3 विकेट लिए. इस बीच मेलबर्न स्टार्स की टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने कुछ ऐसा किया जिसे देख सभी हैरान रह गए. हारिस रऊफ पहली पारी में बिना पैड- ग्लव्स के ही मैदान पर उतर गए.

 

 

 

रऊफ का वीडियो वायरल


तेज गेंदबाज हारिस रऊफ पहली पारी में जैसे ही मैदान पर उतरे, उन्होंने न तो पैड्स पहने थे और न ही ग्लव्स. रऊफ इसलिए तेजी से मैदान पर आए क्योंकि उन्हें मैच की आखिरी गेंद का सामना करना था. रऊफ ने ग्लव्स भी नहीं पहने थे. पिच पर वो जैसे ही पहुंचे अंपायर ने उन्हें तुरंत रोक लिया और किट पहनने के लिए कहा. रऊफ को टाइम्ड आउट होने का डर था और इसलिए वो मैदान पर तेजी से भागकर बिना कुछ पहने पहुंचे.

 

रऊफ तब बल्लेबाजी के लिए पहुंचे तब पहली पारी के फाइनल ओवर में लगातार तीन विकेट गिरे. वो प्लेइंग 11 के आखिरी बल्लेबाज के तौर पर बल्लेबाजी के लिए पहुंचे. इस दौरान टीम का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन हो चुका था. मैच की बात करें तो सिडनी की तरफ से एलेक्स हेल्स ने कमाल का खेल दिखाया. इस बल्लेबाज ने 26 गेंद पर 40 रन ठोके. इसके अलावा कैमरन बैनक्रॉफ्ट ने 20 गेंद पर 30 रन ठोके. जीत के हीरो डेनियल सैम्स रहे जिन्होंने 13 गेंदों पर 22 रन बनाए और टीम को जीत दिला दी. हारिस रऊफ गेंदबाजी में पूरी तरह फ्लॉप रहे. रऊफ को एक भी विकेट नहीं मिल पाया. टीम की तरफ से 4 ओवरों में वेब्सटर ने 4 विकेट लिए.

 

पाइंट्स टेबल की बात करें तो ब्रिसबेन हीट की टीम फिलहाल टॉप पर है. टीम के कुल 7 पाइंट्स हैं. इस जीत के साथ सिडनी थंडर की टीम 5वें पायदान पर पहुंच चुकी है. इस हार के साथ मेलबर्न स्टार्स की टीम को अब तक जीत नसीब नहीं हुई है. मेलबर्न स्टार्स की टीम पाइंट्स टेबल में 3 मैचों में 3 हार के साथ आखिरी पायदान पर है.

 

ये भी पढ़ें:

सुरेश रैना ने 7 साल के जिस लड़के को अपने सनग्‍लासेस दिए, आज वही बना करोड़ों का खिलाड़ी

विराट कोहली के साथ लड़ाई वाली बात पर गौतम गंभीर को आई हंसी, कहा- मुझे सबकुछ याद रहता है, VIDEO

 

लोकप्रिय पोस्ट