icon

बांग्लादेश में हंगामे के बीच क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खबर, दोनों टीमों के बीच खेली जाएगी सीरीज, इस दिन खिलाड़ी पहुंचेंगे पाकिस्तान

बांग्लादेश में फिलहाल सबकुछ ठीक नहीं है. लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए टीम आने के लिए तैयार हो गई है. टीम 12 अगस्त को पाकिस्तान पहुंचेगी.

विकेट लेने के बाद शाकिब के साथ जश्न मनाते बांग्लादेश के अन्य खिलाड़ी
authorNeeraj Singh
Sat, 10 Aug 11:10 PM

पाकिस्तान क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खबर आ रही है. बांग्लादेश की क्रिकेट टीम अब पाकिस्तान आ रही है. 12 अगस्त को बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान पहुंचेगी. टीम यहां 5 दिन पहले ही पाकिस्तान आ रही है. और ऐसा इसिलए हुआ है क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीसीबी से गुहार लगाई थी कि देश में स्थिति ज्यादा खराब न हो जाए. इसलिए बांग्लादेश की टीम जल्द से जल्द देश पहुंच जाना चाहिए.

 

इससे पहले एक रिपोर्ट में पता चला था कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बांग्लादेश को अपने देश में और ज्यादा दिनों तक रखने के लिए तैयार है. इस दौरान पीसीबी सभी ट्रेनिंग फेसिलिटी देने के लिए तैयार है. पीसीबी ने पुष्टि की है कि बांग्लादेश की टीम 14 से 16 अगस्त तक गद्दाफी स्टेडियम में ट्रेनिंग लेगी और उसके बाद 17 अगस्त को इस्लामाबाद जाएगी. जहां उसके लिए 18 से 20 अगस्त तक रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास सत्र आयोजित किया जाएगा.

 

हम बीसीबी को पूरा सपोर्ट देंगे:  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड


पीसीबी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर सलमान नसीर ने कहा, "खेल सिर्फ जीतना और हारना नहीं है, बल्कि यह भाईचारे के बारे में भी है." "मुझे पूरा भरोसा है कि लाहौर में एक्स्ट्रा ट्रेनिंग सेशन खिलाड़ियों को वर्ल्ड लेवल मंच पर अपने बेहतरीन कौशल और प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका देंगे." "हमें खुशी है कि बीसीबी ने हमारा प्रस्ताव स्वीकार कर लिया है और हम 13 अगस्त को लाहौर में बांग्लादेश की पुरुष क्रिकेट टीम का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं. इससे उन्हें इस्लामाबाद जाने से पहले तीन दिन अतिरिक्त ट्रेनिंग करने का मौका मिलेगा."

 

बता दें कि बांग्लादेश के विदेशी कोचिंग स्टाफ ने बांग्लादेश में अभ्यास सत्रों से बाहर रहने का विकल्प चुना है, क्योंकि उनके संबंधित दूतावासों ने देश में राजनीतिक स्थिति के कारण ट्रैवल पर बैन लगा दिया है.  विदेशी कोचिंग स्टाफ में मुख्य कोच चंदिका हथुरुसिंघा, गेंदबाजी कोच आंद्रे एडम्स, सहायक कोच निक पोथास, स्पिन सलाहकार मुश्ताक अहमद, बल्लेबाजी कोच डेविड हेम्प और स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच नाथन केली शामिल हैं.

 

बीसीबी के एक अधिकारी ने क्रिकबज से बातची में कहा, "हम उन्हें (विदेशी कोचिंग स्टाफ को) उनके ट्रैवल बैन के कारण अभ्यास सत्रों में भाग लेने के लिए मजबूर नहीं कर सकते. शहर में कई पुलिस स्टेशन अभी भी काम नहीं कर रहे हैं, यह एक महत्वपूर्ण चिंता का विषय है." "हम टीम को पहले पाकिस्तान पहुंचाने पर काम कर रहे हैं." यह भी समझा जाता है कि शाकिब अल हसन और शोरफुल इस्लाम, जो वर्तमान में ग्लोबल टी20 लीग के लिए कनाडा में हैं. ये दोनों टेस्ट टीम के लिए चुने जाने पर सीधे पाकिस्तान जाएंगे, जिसकी घोषणा 11 अगस्त को होने की उम्मीद है.
 

ये भी पढ़ें:

सूर्यकुमार यादव को क्यों बनाया गया टी20 कप्तान, पूर्व कोच ने खोला राज, कहा- जब गंभीर के पास कमान थी...

राहुल द्रविड़ ने बताया अपने कोचिंग करियर का सबसे खराब पल जब कोहली थे टॉप पर, कहा- हम आगे थे फिर भी हार गए

IPL 2025 से पहले क्या एमएस धोनी को रिटेन करेगी CSK? फ्रेंचाइजी को मिली अब तक की सबसे बड़ी जानकारी

लोकप्रिय पोस्ट