icon

बांग्लादेशी कप्तान ने T20 World Cup में शर्मनाक खेल के लिए देशवासियों से मांगी माफी, बोले- बहुत दर्द...

बांग्लादेश के पास सेमीफाइनल में जाने का मौका था लेकिन टीम को निराशा मिली. अफगानिस्तान ने 115 रन के लक्ष्य को बचाया और पहली बार अंतिम-4 में जगह बनाई.

नजमुल हुसैन शांतो (बीच में) बांग्लादेश के कप्तान हैं.
authorShakti Shekhawat
Tue, 25 Jun 05:46 PM

बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो ने टी20 वर्ल्ड कप में शर्मनाक प्रदर्शन के लिए अपने देश के फैंस से माफी मांगी है. उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर-8 में हारकर बाहर होने पर खराब बैटिंग को दोष दिया. बांग्लादेश के पास सेमीफाइनल में जाने का मौका था लेकिन टीम को निराशा मिली. अफगानिस्तान ने 115 रन के लक्ष्य को बचाया और पहली बार अंतिम-4 में जगह बनाई. बांग्लादेश को सेमीफाइनल में जाने के लिए 12.1 ओवर में लक्ष्य हासिल करना था लेकिन वह 105 रन पर ही सिमट गई.

 

शांतो ने मैच के बाद कहा कि उनकी टीम ने फैंस के भरोसे को तोड़ा है. बैटिंग ने अच्छा खेल नहीं दिखाया जिससे निराशा हाथ लगी. शांतो ने कहा,

 

सबसे पहले तो मैं कहना चाहूंगा कि एक टीम के तौर पर हमने बांग्लादेश के फैंस को निराश किया है जो हमें फॉलो और सपोर्ट करते हैं. इसलिए हम टीम की तरफ से मैं माफी मांगता हूं. एक बैटिंग ग्रुप के रूप में हमने देश के लोगों के लिए अपना बेस्ट नहीं दिया. हमें इसका दुख है. हम भविष्य में इस हालात से निकलने की कोशिश करेंगे.

 

बांग्लादेशी कप्तान बोले- बैटिंग ने डुबोया

 

शांतो ने कहा कि अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबला एक समय उनकी टीम के काबू में था और उन्हें जीतना चाहिए था. बॉलिंग डिपार्टमेंट में जोरदार काम हुआ लेकिन फिर भी नहीं जीत पाना निराश करता है. उन्होंने कहा,

 

विशेष रूप से पूरी बॉलिंग यूनिट ने कमाल का खेल दिखाया. पूरे टूर्नामेंट में मैंने रिशाद का जिक्र किया उसने काफी अच्छी बॉलिंग की. तंजिम साकिब ने अच्छी गेंदबाजी कराई. मुझे लगा कि सभी बॉलर्स ने कमाल किया और फील्डिंग में भी हमने सभी मैचों में अच्छा किया.  बहुत सारे पॉजीटिव्ज हैं. यह काफी निराशा और बहुत दर्द की बात है. क्योंकि इस मैच से पहले सभी की योजना था कि हम पहले मैच जीतेंगे. लेकिन ऐसा मौका आया तो हम इसके लिए जाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं कर सके. और पूरी बैटिंग लाइन अप ने गलत फैसले किए.

 

ये भी पढ़ें

बांग्लादेश के खिलाफ कोच के कहने पर गुलबदीन नईब ने जो किया क्या वो ICC रूलबुक में अपराध है? जानिए पूरी बात

T20 World Cup 2024 : साउथ अफ्रीका की टीम सिर पकड़कर बैठी! सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद अब खिलाड़ी सोच रहे कि..
अफगानिस्तान के क्रिकेटर ने जीत के बाद की पैट कमिंस की बेइज्जती, 'टॉप 4 में ऑस्ट्रेलिया पक्का' बयान पर किया ट्रोल

लोकप्रिय पोस्ट