icon

BAN vs NED : नीदरलैंड्स के खिलाड़ी ने हवा में उड़कर लपका बेहतरीन कैच, बांग्लादेशी बल्लेबाज हो गया हैरान! Video हुआ वायरल

T20 World Cup 2024, BAN vs NED :  आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बांग्लादेश के सामने नीदरलैंड्स के खिलाड़ी ने हवा में बेहतरीन कैच लेकर सबको हैरान कर दिया.

बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान कैच लेते साइब्रांड
authorShubham Pandey
Thu, 13 Jun 10:03 PM

T20 World Cup 2024, BAN vs NED : बांग्लादेश और नीदरलैंड्स के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में करो या मरो का मुकाबला खेला गया. इस मैच में जो भी टीम जीत हासिल करेगी, वह ग्रुप डी  से सुपर आठ के लिए मजबूत दावा पेश करेगी. इस कांटे के मुकाबले में नीदरलैंड्स के साइब्रांड ने हवा में उड़कर बेहतरीन कैच लपका और इसका वीडियो आईसीसी ने जारी किया.


नीदरलैंड्स के खिलाड़ी ने लपकी जबरदस्त कैच 


दरअसल, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत सही नहीं रही और तीन रन पर ही पहला विकेट गिर गया था. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए लिटन दास ने पारी के चौथे ओवर में आर्यन दत्त की पहली गेंद पर लेग साइड में हवा में शॉट लगाया. जहां बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करने वाले साइब्रांड ने हवा में डाइव लगाते हुए बेहतरीन कैच लेकर सभी को हैरानी में डाल दिया. जिससे लिटन दास एक रन बनाकर चलते बने और बांग्लादेश का 23 रन के स्कोर पर दूसरा विकेट गिरा.

 

 

शाकिब अल हसन ने ठोकी फिफ्टी

 

हालांकि 23 रन पर दो विकेट खोने वाली बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन ने बल्ले से जलवा दिखाया और नीदरलैंड्स के गेंदबाजों को बैकफुट पर धकेल दिया.जबकि अंत में महमुदुल्लाह ने 21 गेंदों में दो चौके और दो छक्के से 25 रन बनाए. जबकि 20 ओवर तक शाकिब ने दमदार बल्लेबाजी जारी रखते हुए 45 गेंदों में 9 चौके से 64 रनों की नाबाद पारी खेली. जिससे बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए नीदरलैंड्स के सामने बांग्लादेश ने 5 विकेट पर 159 रन का चुनौतीपूर्ण टोटल बनाया. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup 2024 : 'हम कोई गली क्रिकेट टीम के नहीं जो...', शाहीन अफरीदी हुए भावुक, पाकिस्तानी फैंस से को ये बड़ी अपील

T20 World Cup 2024 से बाहर हुई 3 बड़ी टीमें? अब पाकिस्तान किससे कह रहा... रहम करो

भारत के चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाने पर आई चौंकाने वाली खबर, PCB ने अपनी रिपोर्ट में ऐसा क्या कह दिया

लोकप्रिय पोस्ट