icon

WI दौरे के लिए टी20 टीम में नहीं चुना गया कप्तान तो किया अजीब ट्वीट, फैंस बोले- 'बनाओ 150 की स्ट्राइक रेट से रन'

बुधवार को बीसीसीआई (BCCI) ने 15 सदस्यीय टी20 टीम का ऐलान किया जो वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज खेलेगी.

wi दौरे के लिए टी20 टीम में नहीं चुना गया कप्तान तो किया अजीब ट्वीट, फैंस बोले- 'बनाओ 150 की स्ट्राइक रेट से रन'
authorSportsTak
Thu, 06 Jul 10:35 AM

बुधवार को बीसीसीआई (BCCI) ने 15 सदस्यीय टी20 टीम का ऐलान किया जो वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज खेलेगी. ये मुकाबले वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेले जाएंगे. सीरीज का ओपनिंग मुकाबला त्रिनिदाद में होगा. जबकि अगले दो मुकाबले गयाना और फिर आखिरी दो मुकाबले के लिए टीम प्लोरिडा जाएगी. टीम को पहली बार नए सेलेक्टर यानी की अजीत अगरकर के नेतृत्व में चुना गया है. बीसीसीआई ने इस दौरान कुछ खिलाड़ियों को आईपीएल 2023 में धांसू प्रदर्शन करने का भी तोहफा मिला है और पहली बार टीम में शामिल किया गया है. लेकिन बाकी खिलाड़ियों को नजरअंदाज कर दिया गया है.

 

 

 

 

 

जायसवाल- वर्मा को मिली जगह

 

यशस्वी जायसवाल और तिलक वर्मा को पांच मैचों की सीरीज के लिए चुना गया है. ये दोनों खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की कप्तानी में सीरीज खेलेंगे. हालांकि रिंकू सिंह, ऋतुराज गायकवाड़ और जितेश शर्मा का न चुना जाना सबसे बड़ा चर्चा का विषय है. रिंकू ने साल 2023 आईपीएल में कोलकाता के लिए 14 मैचों में कुल 474 रन बनाए थे.

 

 

 

 

 

ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि रिंकू को टीम में शामिल कर लिया जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और सेलेक्टर्स ने रिंकू को इस दौरे के लिए अनदेखा कर दिया. लेकिन इन सबके बीच रिंकू के दोस्त और केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने अब टीम में न चुने जाने पर अजीब तरीके का ट्वीट किया है.

 

29 साल के राणा ने भारत के लिए 28 जुलाई 2021 को श्रीलंका के खिलाफ टी20 डेब्यू किया था. अब तक वो छोटे फॉर्मेट में टीम के लिए सिर्फ दो मैच ही खेल पाए हैं. दूसरी बार उन्हें धवन की कप्तानी में टीम में रखा गया था. राणा ने आईपीएल 2023 के 14 मैचों में 413 रन ठोके थे. ऐसे में अब उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया है. राणा ने कहा है कि, बुरे दिन अच्छे दिन बनाते हैं. बता दें कि राणा ने भारत के लिए जुलाई 2021 में दो मैचों में 6 और 9 रन बनाए थे.

 

टीम में न चुने जाने पर कई फैंस ने राणा का समर्थन किया. वहीं कई ने ये भी कहा कि, उन्हें आईपीएल में और तेजी से रन बनाना चाहिए था.

 

ये भी पढ़ें:

Women's Ashes, T20I : डैनी वायट ने 76 रन की पारी से काटा बवाल, इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को रोमांचक मैच में तीन रन से हराया

IND vs PAK: वर्ल्ड कप 2023 में भारत के खिलाफ टक्कर से पहले पाकिस्तान के कोच का बड़ा बयान, कहा- यह मैच...

 

 

लोकप्रिय पोस्ट