icon

Babar Azam : 'कप्तानी ने उसे खत्म कर दिया', 50 रन जड़कर आउट हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम तो फैंस ने किया ट्रोल

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में साउथ अफ्रीका के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में बाबर आजम (Babar Azam) को फैंस ने जमकर ट्रोल कर डाला.

बाबर आजम
authorSportsTak
Fri, 27 Oct 06:08 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में पाकिस्तान के लिए करो या मरो के मुकाबले में टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन जैसे ही उन्होंने फिफ्टी जड़कर बड़ी पारी की उम्मीद जगाई. उसके बाद रिवर्स स्वीप खेलने के चक्कर में तबरेज शम्सी का शिकार बन गए. इस तरह जैसे ही बाबर आजम 65 गेंदों में चार चौके और एक छक्के से 50 रन बनाकर पवेलियन गए. सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर डाला. जिसमें से एक फैन ने ट्विटर पर लिखा कि कप्तानी ने उसे (बाबर) खत्म कर डाला.

 

फिफ्टी जड़ते ही चलते बने बाबर आजम 


साउथ अफ्रीका के सामने चेन्नई के मैदान में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. लेकिन पाकिस्तान की शुरुआत सही नहीं रही और 86 रन के स्कोर तक ही उसके तीन विकेट गिर चुके थे. इसके बाद इफ्तिखार अहमद (21) भी जल्दी आउट हो गए. तभी साउद शकील और बाबर आजम के बीच पांचवें विकेट के लिए 12 रनों की साझेदारी पनप ही रही थी कि बाबर आजम 65 गेंदों में चार चौके और एक छक्के से 50 रन बनाकर स्वीप शॉट खेलने के चक्कर में चलते बने. उन्हें तबरेज शम्सी ने अपना शिकार बनाया. जिससे पाकिस्तान का 141 रन के स्कोर पर 5वां विकेट गिरा तो फैंस ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को ट्रोल करना शुरू कर डाला.

 

 

 

 

 

270 पर सिमटा पाकिस्तान 


वहीं पाकिस्तान टीम की बैटिंग के बारे में बात करें तो 141 रन पर आधी टीम पवेलियन जाने के बाद साउद शकील और शादाब खान ने मोर्चा संभाला. इन दोनों के बीच छठवें विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी हुई. तभी शादाब 36 गेंदों में तीन चौके और दो छक्के से 36 रन जबकि शकील 52 गेंदों में 7 चौके से 52 रन ही बना सके. इस तरह पाकिस्तान की टीम ने 46.4 ओवर में ऑलआउट होने तक 270 रन बनाए. साउथ अफ्रीका के लिए गेंदबाजी में सबसे अधिक चार विकेट स्पिनर तबरेज शम्सी ने तो तीन विकेट तेज गेंदबाज मार्को यानसन ने चटकाए.  

 

ये भी पढ़ें :- 

PAK vs SA : रिजवान का मैदान में आते ही मार्को यानसन से हुआ पंगा, देखते रह गए बाबर आजम, फिर तीसरे खिलाड़ी ने कैसे लिया बदला, देखें Video

World cup 2023: 'हम बर्बाद हो गए, हमारे लिए सब खत्‍म हो गया', श्रीलंका के हाथों हार के बाद वर्ल्‍ड चैंपियन टीम के कोच ने पीटा सिर

लोकप्रिय पोस्ट