icon

वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान पहुंचे कप्तान बाबर आजम, एयरपोर्ट पर फैंस ने किया ऐसा, VIDEO वायरल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket) वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है. टीम जैसे ही पाकिस्तान पहुंची किसी भी फैन ने गलत नारे नहीं लगाए और टीम का जमकर स्वागत किया.

बाबर आजम का हुआ जोरदार स्वागत
authorSportsTak
Mon, 13 Nov 12:00 PM

पाकिस्तान का वर्ल्ड कप का सफर खत्म हो चुका है और मेन इन ग्रीन टीम वापस अपने देश लौट चुकी है. पाकिस्तान की टीम जैसे ही अपने देश पहुंची इस दौरान सभी की नजरें बाबर आजम पर थीं. पाकिस्तान की टीम को लग रहा था कि एयरपोर्ट पर कहीं फैंस टीम या खिलाड़ी के साथ बुरा बर्ताव न करें लेकिन ऐसा नहीं हुआ और हर फैन ने सभी खिलाड़ियों का अच्छे अंदाज में स्वागत किया. कई फैंस बाबर आजम के साथ सेल्फी लेना चाहते थे. इस दौरान किंग बाबर के भी नारे लगे.

 

फैंस ने ली सेल्फी

 

सिक्योरिटी ऑफिशियल्स ने काफी कोशिश की कि फैंस बाबर के करीब न जाएं लेकिन ऐसा नहीं हो पया. कई फैंस कार में बैठने से पहले कप्तान के साथ सेल्फी लेने में कामयाब रहे. बता दें कि पाकिस्तान साल 2023 वर्ल्ड कप को जल्द से जल्द भुलाना चाहेगा. टीम लीग स्टेज में ही बाहर हो गई. मेन इन ग्रीन को 9 मैचों में सिर्फ 4 जीत मिली और टीम पाइंट्स टेबल में पाचवें पायदान पर रही.

 

 

 

लीग स्टेज से ही बाहर हो गया पाकिस्तान

 

1992 वर्ल्ड कप विजेता टीम ने वर्ल्ड कप 2023 अभियान की शुरुआत नीदरलैंड्स और श्रीलंका के खिलाफ जीत हासिल कर की थी. लेकिन जैसे ही टीम को पाकिस्तान के खिलाफ हार मिली सबकुछ बदल गया और इसके बाद पाकिस्तान लगातार हारता चला गया. इसमें पहली बार वनडे में टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ हार झेलनी पड़ी. पाकिस्तान को इसके बाद बांग्लादेश और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत मिली. लेकिन टूर्नामेंट के अपने आखिरी लीग स्टेज मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हरा दिया. इंग्लैंड के खिलाफ टीम को 93 रन से हार झेलनी पड़ी.

 

भारत, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका चार ऐसी टीमें है जिन्होंने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है. पहला सेमीफाइनल मुंबई के वानखेड़े में भारत-न्यूजीलैंड के बीच 15 नवंबर को खेला जाएगा और दूसरा सेमीफाइनल ऑस्ट्रेलिया- साउथ अफ्रीका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स के मैदान पर 16 नवंबर को खेला जाएगा. इसके बाद फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. 

 

ये भी पढ़ें:

WC 2023: जडेजा, राहुल और सूर्य के बीच हुई बेस्ट फील्डर मेडल की जंग, ग्राउंड स्टाफ ने इस खिलाड़ी को बताया विजेता, टी दिलीप का जलवा कायम, VIDEO

सेमीफाइनल से पहले क्या दबाव में है टीम इंडिया? राहुल द्रविड़ ने खोला राज, इस बल्लेबाज को बताया टीम इंडिया की 'बैकबोन'

टीम इंडिया का जवाब नहीं! नीदरलैंड्स को 160 रन से मात देने के बाद रोहित एंड कंपनी ने इन 16 रिकॉर्ड्स पर जमाया कब्जा

 

लोकप्रिय पोस्ट