icon

'जिसने बाबर की प्राइवेट चैट की लीक, उन्हें दो सजा', गुस्से में तमकी पाकिस्‍तान की महिला सेलिब्रिटी

पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम की प्राइवेट चैट का एक स्‍क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है. उनकी प्राइवेट चैट लीक होने के बाद लोग गुस्‍से में हैं

बाबर की प्राइवेट चैट लीक
authorकिरण सिंह
Mon, 30 Oct 04:13 PM

बाबर आजम (Babar Azam) की मुश्किलें खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रही. वर्ल्‍ड कप में उनकी अगुआई वाली पाकिस्‍तानी टीम खराब दौर से गुजर रही है. बोर्ड के साथ उनके विवाद की भी खबरें आने लगी है. अब उनकी एक प्राइवेट चैट का स्‍क्रीनशॉट भी काफी वायरल हो रहा है. जिस पर पाकिस्‍तान की स्‍टार स्‍क्‍वॉश महिला खिलाड़ी नूरेना शम्‍स भड़क गईं. 


पाकिस्‍तानी टीवी चैनल ने बाबर की प्राइवेट चैट का स्‍क्रीनशॉट शेयर किया था. उस चैट में पाकिस्‍तानी कप्‍तान से पूछा गया कि टीवी और सोशल मीडिया पर ऐसी खबर वायरल हो रही है कि आपने पीसीबी अध्‍यक्ष जका अशरफ को कॉल किया था और उन्‍होंने उसका जवाब नहीं दिया. बाबर ने इस मैसेज का जवाब देते हुए कहा कि उन्‍होंने सर को कोई कॉल नहीं किया था.

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

गुस्‍से में लोग

 

अब लोग इस बात से नाराज हैं कि कोई किसी की प्राइवेट चैट को कैसे यूज कर सकता है. अब पाकिस्‍तान की स्‍टार खिलाड़ी नूरेना बाबर के सपोर्ट में उतरीं. उनका कहना है कि ये एक साइबर क्राइम है. इसकी सजा है. ये हमारे देश के सबसे बड़े खिलाड़ी में से एक के साथ हुआ. इस क्राइम में शामिल लोगों को सजा मिलनी चाहिए.

 

 

 

कौन हैं नूरेना

 

नूरेना की बात करें तो वो जूनियर ओलिंपिक में सिल्‍वर मेडल जीतने वाली इतिहास की पहली पाकिस्‍तानी साइकिलिस्‍ट थीं. उन्‍होंने कई खेल खेले. साइकिलिंग, स्‍क्‍वॉश, क्रिकेट में उन्‍होंने अपना दम दिखाया. उन्‍होंने कई खेलों को मिलाकर कुल 63 गोल्‍ड, 24 सिल्‍वर और 5 ब्रॉन्‍ज मेडल जीते. वो टॉप 40 एशियन जूनियर स्‍क्‍वॉश प्‍लेयर भी रह चुकी हैं.

 

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: वर्ल्ड कप में शुभमन गिल का डब्बा गोल! 4 मैचों से बल्ले में लगी है जंग, फुटवर्क और क्लास दोनों धड़ाम

वर्ल्ड कप 2023 में भारत के भरोसे बाबर आजम की किस्मत, इस काम के लिए पाकिस्तान को चाहिए होगी मदद
'बहुत ओवररेटेड हैं, हमेशा मार खाते हैं,' भारतीय क्रिकेटर ने ऑन एयर इन तेज गेंदबाजों पर साधा निशाना, बता दिया फ्लॉप

लोकप्रिय पोस्ट