icon

पाकिस्तान में PSL के आगाज से पहले बाबर आजम ने काटा बवाल, 6 गेंद में उड़ाए 6 छक्के, Video हुआ वायरल

पाकिस्तान में 13 फरवरी यानि सोमवार से पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2023) के 8वें एडिशन का आगाज होना है.

पाकिस्तान में psl के आगाज से पहले बाबर आजम ने काटा बवाल, 6 गेंद में उड़ाए 6 छक्के, video हुआ वायरल
SportsTak - Mon, 13 Feb 01:46 PM

पाकिस्तान में 13 फरवरी यानि सोमवार से पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2023) के 8वें एडिशन का आगाज होना है. जिसके लिए सभी टीमों के खिलाड़ी दमदार तैयारी करने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में पाकिस्तान के कप्तान और धमाकेदार बल्लेबाज बाबर आजम ने भी अपने बल्ले की धमक दिखा डाली हुई. बाबर आजम ने पाकिस्तान सुपर लीग के आगाज से पहले ट्रेनिंग के दौरान छह गेंदों पर छह छक्के लगा डाले. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

 

दरअसल, बाबर आजम पीएसएल के 8वें सीजन में पेशावर जल्मी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. जिसके लिए टीम के ट्रेनिंग सेशन जारी है. इसी दौरान बाबर आजम ने एक प्रैक्टिस मैच के दौरान एक ओवर की 6 गेंदों पर लगातार छह छक्के बरसा डाले. जिसका वीडियो सामने आया है. इसमें बाबर शानदार शॉट्स लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 

37 छक्के लगा चुके हैं बाबर 
बाबर पर अक्सर टी20 क्रिकेट में धीमे खेलने का आरोप लगते आया है. जिस पर आलोचकों को करारा जवाब देने के लिए बाबर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उम्मीद है कि पीएसएल के इस सीजन में वो बल्ले से धमाका करना चाहेंगे. जबकि तूफानी बलेबाजी से सभी का दिल जीतना चाहेंगी. पाकिस्तान सुपर लीग में बाबर आजम अभी तक 68 मैच खेल चुके हैं. जिसमें उनके नाम 2413 रन दर्ज हैं. इस लीग में बाबर तक कुल मिलाकर 37 छक्के तो 259 चौके भी जड़ चुके हैं.

 

बाबर का सपना 
पाकिस्तान सुपर लीग से इतर बाबर आजम ने पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेलते हुए अपनी सबसे बड़ी इच्छा जाहिर की थी. बाबर आजम ने हाल ही में आईसीसी से बातचीत में कहा कि मेरी इच्छा यही है कि मैं पाकिस्तान को अपनी कप्तानी में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिता सकूं. मेरा सपना है कि मैं पाकिस्तान की वर्ल्ड कप विनिंग टीम का हिस्सा बनूं. असली टारगेट किसी भी तरह आईसीसी 2023 वनडे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को हासिल करना है. जिससे भारत में ये जीतकर पाकिस्तान ट्रॉफी लेकर वापस लौटे.

लोकप्रिय पोस्ट