icon

बाबर आजम-शाहीन अफरीदी को टीम से निकालने की मांग, पाकिस्‍तान के T20 World Cup से बाहर होने के बाद बोला PAK स्‍टार- ये सोशल मीडिया के किंग हैं

T20 World Cup 2024: अमेरिका-आयरलैंड का मैच बारिश के कारण धुलने की वजह से पाकिस्‍तान की टी20 वर्ल्‍ड कप में बने रहने की आखिरी उम्‍मीद भी खत्‍म हो गई.

पाकिस्‍तानी टीम टी20 वर्ल्‍ड कप से बाहर हो गई है (PC: Getty)
authorकिरण सिंह
Sat, 15 Jun 08:24 AM

बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्‍तानी टीम टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 से बाहर हो गई है. अमेरिका और आयरलैंड का मुकाबला बारिश के कारण धुलने की वजह से पाकिस्‍तान की वर्ल्‍ड कप में बने रहने की आखिरी उम्‍मीद भी खत्‍म हो गई. अमेरिका और भारत के हाथों मिली करारी हार ने पाकिस्‍तानी टीम को बाहर का रास्‍ता दिखाया. टूर्नामेंट में टीम के खराब प्रदर्शन पर पाकिस्‍तानी दिग्‍गज भी भड़के हुए हैं और कप्‍तान बाबर आजम, स्‍टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी, मोहम्‍मद रिजवान समेत पांच खिलाड़ियों को टीम से बाहर किए जाने की मांग होने लगी है.

 

पाकिस्‍तानी स्‍टार अहमद शहजाद ने एक टीवी शो में बाबर, रिजवान, शाहीन, फखर जमां और हारिस रऊफ को टीम से बाहर करने की मांग की है. उनका कहना है कि ये सोशल मीडिया पर बने किंग हैं. उनका कहना है कि पिछले चार-पांच साल में ये लोग बहुत क्रिकेट खेले. जितना समय मिलना चाहिए था, इन्‍हें उससे कहीं ज्‍यादा समय मिल गया. शहजाद ने कहा- 

 

टीम में जिस तरह की गुटबाजी चल रही है. लीडरशिप की कमी है. ये आकर बोलते हैं कि हम अपनी गलतियों से सीख रहे हैं. आप क्‍या सीख रहे हैं. आप ये सीख रहे हैं कि कनाडा के खिलाफ आपको रनरेट ऊपर करना था, आप अपने- अपने लिए खेल रहे हैं. धीमी पारी खेल गए रिजवान- बाबर. निजी माइलस्‍टोन ने हमारे क्रिकेट को तबाह कर दिया. आज जो हाल है ये उसकी माइलस्‍टोन का नतीजा है. आपने कुछ नहीं सीखा. आपके पास लीडरशिप नहीं है. आपके पास सिर्फ एक ही चीज है कि आप सोशल मीडिया पर बने किंग हैं. आप कुछ नहीं जितवा पाए. आप गुटबाजी कर रहे हैं. सियासत आप कर रहे हैं. फिटनेस का लेवल आपका नीचे है. आपके क्रिकेट का पीक टाइम नीचे आ रहा है.

 

 

शहजाद का कहना है कि ये लोग यारी दोस्‍ती निभा रहे हैं. उन्‍होंने पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड को लताड़ा और बाबर आजम को फिर से कप्‍तान बनाए जाने के फैसले को गलत बताया. उनका कहना है कि गुटबाजी करने, यारी दोस्‍ती वाले इस ग्रुप को निकालना होगा.

लोकप्रिय पोस्ट